Crime News: लोन चुकाओ, नहीं तो न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा... छात्रा को एजेंट की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2267806

Crime News: लोन चुकाओ, नहीं तो न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा... छात्रा को एजेंट की धमकी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में दोस्त ने लोन नहीं चुकाया तो PhD की स्टूडेंट को धमकी भरा कॉल आया. आरोपी ने खुद का लोन कंपनी का एजेंट बताते हुए छात्र के न्यूड फोटो समेत कई गोपनीय जानकारी वायरल करने की धमकी दी.

Crime News: लोन चुकाओ, नहीं तो न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा... छात्रा को एजेंट की धमकी

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले के पीएचडी की छात्रा को लोन कम्पनी के कर्मचारी ने लोन न चुकाने पर न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी. लोन कंपनी के कर्मचारी के छात्रा को फोन करके कहा का- अपने दोस्त से कहो लोन दे नहीं तो तुम्हारी न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा. बता दें कि बिलासपुर जिले के कोनी थाना अंतर्गत स्थित एक यूनिवर्सिटी के पीएचडी की छात्रा को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. 

बताया जा रहा है कि छात्रा के सहपाठी दोस्त ने किसी प्राइवेट संस्थान से लोन लिया था, जिसे वो जमा नहीं कर रहा है. इसके कारण लोन कंपनी के कर्मचारी ने उसको एडिटेड न्यूड फोटो भेजकर बोला कि अपने दोस्त को लोन पेमेंट करने के लिए बोलो, वरना तुम्हारी फोटो वायरल कर देगा.

पुलिस ने दर्ज किया केस
धमकी मिलने के बाद यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. छात्रा ने कंपनी के कर्मचारी की युवक की शिकायत करते हुए बताया कि वह यूनिवर्सिटी में PHD कर रही है. सुबह उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया, जिसे उसने रिसीव नहीं किया. इसके बाद आरोपी ने वॉट्सऐप पर उस नंबर से मैसेज किया, जिसमें न्यूड एडिटेड फोटो भेजकर वायरल करने की धमकी दी. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पैन कार्ड के डिटेल शेयर करने की धमकी दी
आरोपी ने छात्रा से कहा था कि उसके पास आधार और पैन कार्ड की जानकारी है. उसका भी फोटो एडिट कर वायरल कर देंगे. इसके बाद छात्रा के कॉन्टैक्ट लिस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर भी भेजा गया और इन सभी को वायरल करने की धमकी दी.

RBI कर चुका सावधान रहने की अपील
इससे पहले भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की ओर से फटाफट लोन देने वाले लोन एप से सावधान रहने के लिए कह चुका है. पहले भी इन ऐप्स से जुड़े करोड़ों रुपए के घोटाले सामने आ चुके हैं. इस तरह की कंपनियां कम शर्तों में ज्यादा ब्याज पर आसानी से लोन उपलब्ध करा देती हैं. हालांकि, बाद में लोन नहीं भर पाने की सूरत में रिकवरी एजेंटों के जरिए परेशान किया जाता है. पहले भी रिकवरी एजेंटों की गुंडागर्दी के कई मामले में सामने आ चुके हैं.

Trending news