नाबालिग छात्रा का जंगल में मिला शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1268844

नाबालिग छात्रा का जंगल में मिला शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नाबालिक लड़की की गला रेत कर हत्या हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की मानें तो नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है.

 

प्रतिकात्मक तस्वीर

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांवः छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नाबालिक लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक नाबालिका डोंगरगढ़ के केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9वीं की छात्रा थी. क्रेंद्रीय स्कूल की छात्रा के साथ हुई इस घिनौने घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस नाबालिक की हत्या की आशंका जताई है.

दरअसल राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम ढारा से घोठिया जाने वाले मार्ग में स्थित डैम के पास जंगल में नाबालिग लङकी की लाश होने की सूचना एक चरवाहे ने ग्राम सरपंच को दी. सरपंच द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने मौके से एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया. पुलिस की मानें तो नाबालिक की गला रेत कर हत्या की गई है.

वहीं पूरे मामले की जानकारी लगते ही राजनांदगांव एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, एएसपी डोंगरगढ़, फॉरेंसिक की टीम के साथ पुलिस अमला घटना स्थल पहुंचा. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की डोंगरगढ़ स्थित केंद्रीय विद्यालय में 9वीं कक्षा की छात्रा थी. जो 19 जुलाई को जब स्कूल से घर नहीं लौटी तब परिजनों ने थाना डोंगरगढ़ में नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

राजनांदगांव के एस पी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि नाबालिग की गला रेत कर हत्या की गई है. मामले में डोंगरगढ़ एस डी ओ पी के साथ एक जांच टीम गठित की गई है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. उन्होंने आशंका जताई है कि जिस तरह नग्न अवस्था में नाबालिग का शव मिला है, उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और भी जानकारी हासिल हो पाएगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि डोंगरगढ़ नगर के लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है. कल शाम बरसते पानी मे में नगर के लोगों ने केंडल मार्च निकाला और आरोपियों को गिरपतार कर सख्त कार्यवाही की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति के लिए नाम घोषित होने से ठीक 15 मिनट पहले द्रौपदी मुर्मू को क्या बोले थे पीएम मोदी, जानिए

LIVE TV

Trending news