Alert: छत्तीसगढ़ में फिर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, नाइट कर्फ्यू लगाने को लेकर आई बड़ी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1053206

Alert: छत्तीसगढ़ में फिर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, नाइट कर्फ्यू लगाने को लेकर आई बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ने लगा है, विदेशों से आ रहे लोगों के कारण नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की आंशका भी बनी हुई है.केंद्र सरकार ने सभी प्रदेशों की सरकारों को अलर्ट मोड में रहने के निर्देश दिए हैं.अगर मामले अधिक बढ़ते हैं तो नाइट कर्फ्यू भी लग सकता है.

कोरोना अपडेट

रायपुर: देश में कोरोना संक्रमण खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्र सरकार ने सभी प्रदेशों की सरकारों को अलर्ट मोड में रहने के निर्देश दिए हैं.केंद्र ने राज्यों को पत्र लिखकर एहतियात बरतने को कहा है. यदि जरूरत पड़ी तो दोबारा से नाइट कर्फ्यू लगाने के लिए कहा है. इसके साथ ही कोरोना की गाइडलाइन के मद्देनजर सख्ती बढ़ाने और सार्वजनिक आयोजनों को सीमित करने के निर्देश भी राज्य सरकारों को दिए गए हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ने लगा है, विदेशों से आ रहे लोगों के कारण नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की आंशका भी बनी हुई है. रविवार को भी रायगढ़ जिले में कनाडा से लौटे एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. 

ये भी पढ़ें-Weather Update: MP में तेजी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ में शीतलहर का प्रकोप

आपको बता दें कि वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ के 9 जिलों में कोरोना संक्रमण के 34 मरीज मौजूद हैं. जिसे देखते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को सख्त करने की जरूरत है. कोरोना की दूसरी लहर में छत्तीसगढ़ में कई मौते हुईं. सबसे अधिक मौत दुर्ग जिले में हुई थी, उस वक्त जो तस्वीरे सामने आई थी, वह दिल दहलाने वाली थीं.

जिलेवार मरीजों की संख्या-
दुर्ग-03
रायपुर-06
बिलासपुर-03
रायगढ़ - 09
कोरबा - 06
जांजगीर-01
मुंगेली-02
गौरेला-01
सुकमा-01
अन्य 8

Watch LIVE TV-

Trending news