छत पर कपड़े सुखा रही मह‍िला की करंट से मौत, बेटा और बेटी बचाने आए तो उनकी भी गई जान
Advertisement

छत पर कपड़े सुखा रही मह‍िला की करंट से मौत, बेटा और बेटी बचाने आए तो उनकी भी गई जान

एक मह‍िला छत पर कपड़े सुखाने गई तो उसे करंट लग गया. मां को तड़पते देख उसके दोनों बच्‍चे उसके पास आए और बचाने की कोश‍िश करने लगे. इस कोश‍िश में मां के साथ ही उसके दोनों बच्‍चों की मौत हो गई.   

 

तीन मौतों के बाद मौके पर एंबुलेंस.

कैलाश जायसवाल/बलौदाबाजार: छत्‍तीसगढ़ के बालौदाबाजार से एक द‍िल दहला देने वाला हादसा सामने आया है जहां घर में कपड़ा सुखाते समय पहले एक मह‍िला की मौत हुई. जब मां को बचाने दो बच्‍चे आए तो उन्‍हें भी करंट लग गया. एक साथ तीन मौतों से इलाके में हड़कंप मच गया. 

छत पर कपड़े सुखाई गई मह‍िला तो लगा करंट 
बालौदाबाजार के स‍िमगा थाना क्षेत्र की ये घटना है. स‍िमगा थाना क्षेत्र में आने वाले गांव दामाखेड़ा गांव में एक मह‍िला छत पर बंधी डोरी से कपड़े सुखा रही थी. उसी वक्‍त उसे करंट लग गया और वह तड़पने लगी. 

तीनों की करंट से तड़पकर मौत 
मां को तड़पते देख उनकी बेटी बचाने आई तो वह भी करंट से च‍िपक गई. मां और बहन को इस हालत में देख बेटा आया तो वह भी करंट से च‍िपक गया. तीनों की तड़पकर मौत हो गई. 

पुल‍िस जांच में जुटी 
इस हादसे की खबर लोगों ने पुल‍िस को दी. पुल‍िस मौके पर पहुंची, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. स‍िमगा पुल‍िस ने इस मामले में मर्ग कायम कर ल‍िया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

कुछ समय पहले दो मह‍िलाओं की भी हुई थी करंट से मौत
जुलाई में मध्‍य प्रदेश के हटा थाना अंतर्गत ग्राम भटिया में एक ऐसा ही हादसा सामने आया था जहां 2 महिलाओं की करंट लगने से मौत हो गई थी.दोनों महिलाएं रिश्ते में सास-बहू थीं. जानकारी के अनुसार भटिया निवासी केसर पत्नी गजराज लोधी  व जसोदा पत्नी भंजन सिंह लोधी सुबह उठकर शौच के लिए गई थीं. वहां खेत में बिजली का एक तार टूटा हुआ पड़ा था. बारिश के कारण जमीन गीली होने एवं महिलाओं का पैर धोखे से बिजली के तार पर पड़ गया. इससे दोनों महिलाएं बुरी तरह करंट की चपेट में आ गईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. 

Photos: तबाही से बचाने कारम डैम के लीकेज को क‍िया जा रहा ठीक, युद्ध स्‍तर पर चल रहा काम

Trending news