जब लहूलुहान हालत में युवक पहुंचा पुलिस के पास, जान बचाने की लगाई गुहार, कहा- भाई ने मारा

कोतवाली थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लहूलुहान हालत में एक युवक पहुंचा और बचाने की गुहार लगाने लगा. 

जब लहूलुहान हालत में युवक पहुंचा पुलिस के पास, जान बचाने की लगाई गुहार, कहा- भाई ने मारा

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: कोतवाली थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लहूलुहान हालत में एक युवक पहुंचा और बचाने की गुहार लगाने लगा. युवक पर प्राणघातक वार हुआ था. जिसके गले से खून की धार बह रही थी. हालांकि कोतवाली पुलिस मौके पर युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई. जहां उपचार के दौरान उसकी जान बज गई.

ये कैसा अस्पताल? मौत के बाद बॉडी को लावारिस छोड़ा, चींटियों ने खा लिया आंखों के नीचे का हिस्सा

दरअसल बुधवार को थाना सिटी कोतवाली धमतरी में साल्हेवार पारा निवासी राकेश जैन 32 वर्ष लहूलुहान हालत में थाना पहुंचा, जिसके गले से खून बह रहा था. युवक की हालत देखकर सभी हैरान रह गए. 

भाई ने किया हमला
घायल युवक बार-बार अपने भाई पर आरोप लगा रहा था कि उसके भाई ने उस पर जानलेवा हमला किया और गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया, पुलिस युवक के स्थिति को देखते हुए फौरन सिटी कोतवाली वाहन से जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया. जहां उसका उपचार सही समय में होने पर युवक की जान बच पाई.

दूध की मांग करना मासूम बच्चे को पड़ा भारी, मां ने फर्श पर पटककर ले ली जान

आरोपी भाई की तलाश जारी
इस मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि साल्हेवार पारा निवासी राकेश जैन पर उसके भाई राजेश जैन ने चाकू से वार कर हमला किया है. पुलिस घायल युवक को मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घायल युवक की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV