सीएम शिवराज ने दिए संकेत, हफ्तेभर में BJP की लिस्ट, ये होंगे उम्मीदवार

कांग्रेस की 15 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद सीएम शिवराज ने भी बीजेपी कैंडिडेट की लिस्ट जारी करने के संकेत दिए हैं.

सीएम शिवराज ने दिए संकेत, हफ्तेभर में BJP की लिस्ट, ये होंगे उम्मीदवार
प्रेसवार्ता के वार्ता सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी उम्मीदवारों के नामों लिस्ट जारी करने के संकेत दिए हैं. मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. कांग्रेस ने 15 तो और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 8 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. भाजपा की ओर से उम्मीदवारों के सवाल पर CM शिवराज ने कहा कि हफ्तेभर में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें- U-turn 'क्यों लगाऊं मास्क', फिर हुआ विवाद तो गृहमंत्री ने पलट दी बात-'माफी दे दो लगाऊंगा मास्क'

मोदी का नाम सपने में सुनकर भी विरोध करने लगते हैं कांग्रेसीः CM शिवराज
भोपाल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सीएम ने कहा कि किसान बिल का विरोध कर रहे कांग्रेसी असल में किसानों का विरोध कर रहे हैं. शिवराज ने कहा कि मोदी सरकार ने किसान के हितों को ध्यान में रखते हुए तीन बिल पास करवाए हैं. सीएम ने कहा कि कांग्रेस की तो प्रवृत्ति ही है कि मोदी का नाम अगर सपने में भी आ जाए तो वो विरोध करने लगते हैं. उन्होंने कहा वे असल में मोदी का नहीं किसानों का विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ बोले- झूठी है सरकार; तब सुशांत, रिया तो अब ड्रग्स से भटका रहे जनता को

हमारे तो प्रत्याशी घोषित हैं, सब काम कर रहे हैंः CM शिवराज
उम्मीदवारों के सवाल पर सीएम बोले कि हमारे प्रत्याशियों के नाम तो घोषित ही हैं. उन्होंने संकेत दिए हैं कि जो नेता कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए उन्हीं नेताओं को उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी तो घोषित है, ये वही हैं जो जनता के लिए काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Good News: मध्य प्रदेश में 30 हजार पदों पर होंगी भर्तियां, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

कांग्रेस कर रही किसानों को लेकर राजनीति
प्रेसवार्ता के दौरान सीएम ने कहा किसान बिल से अगर किसानों का भला हो रहा है तो कांग्रेस को इससे आपत्ति क्यों है? कांग्रेस के पास जब राज नहीं होता तो वे राजनीति करती है और जब राज होता है तो किसानों के लिए कुछ नहीं करती. उनका कहना है कि इस बिल की मदद से किसान अपने अनाज को देश में कहीं भी जाकर बेच सकते हैं, इससे किसानों को फायदा ही होगा.

WATCH LIVE TV