कंप्यूटर बाबा की कमलनाथ सरकार से नई डिमांड, हेलीकॉप्टर के बाद मंत्रालय में मांगा अलग कमरा
X

कंप्यूटर बाबा की कमलनाथ सरकार से नई डिमांड, हेलीकॉप्टर के बाद मंत्रालय में मांगा अलग कमरा

आध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि, नर्मदा संरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो ट्रस्ट बनाया है वह अपना काम तो करेगा और काम करेगा तो सलाह भी देगा. इसलिए काम करने के लिए कोई न कोई जगह तो चाहिए.

कंप्यूटर बाबा की कमलनाथ सरकार से नई डिमांड, हेलीकॉप्टर के बाद मंत्रालय में मांगा अलग कमरा

भोपालः कम्प्यूटर बाबा अब मंत्रालय में बैठेंगे! जी हां, नर्मदा न्यास मंडल के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने कमलनाथ सरकार से नई डिमांड कर दी है, कम्प्यूटर बाबा ने राज्य मंत्रालय वल्लभ भवन में मंत्रियों की तरह कक्ष (चेम्बर ) मांगा है. सूत्रों के मुताबिक कम्प्यूटर बाबा ने मंत्रालय में कक्ष आबंटन के लिए आध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा को पत्र लिखा है. बाबा के पत्र पर के संदर्भ में पीसी शर्मा ने GAD को नोटशीट लिख दी है. आध्यात्म विभाग के मंत्री के मुताबिक कंप्यूटर बाबा को अब कमलनाथ सरकार मंत्रालय में कक्ष देने जा रही है. आध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि, नर्मदा संरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो ट्रस्ट बनाया है वह अपना काम तो करेगा और काम करेगा तो सलाह भी देगा. इसलिए काम करने के लिए कोई न कोई जगह तो चाहिए. उन्होंने कक्ष मांगा था मैंने कक्ष को लेकर GAD को अनुशंसा की है.

वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि नर्मदा मध्य प्रदेश की जीवन रेखा है. पिछली बीजेपी सरकार को जो कबाड़ा करना था वह कर चुकी है अब नहीं होने देंगे. कंप्यूटर बाबा को नर्मदा बचाने को लेकर पूरी छूट है. कम्प्यूटर बाबा ने कक्ष के साथ ड्रोन कैमरे की भी मांग करी थी, लेकिन पीसी शर्मा ने फिलहाल इसके लिए मना कर दिया है. बता दें कम्प्यूटर बाबा को कमलनाथ सरकार ने नर्मदा शिप्रा एवं मंदाकिनी नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया है, जिसके तहत कंप्यूटर बाबा इन तमाम नदियों पर हो रहे अवैध उत्खनन को रोकेंगे.

कंप्यूटर बाबा से नाखुश हुई कमलनाथ सरकार, समझाने पहुंचे दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा

पिछले कुछ दिनों से इसको लेकर कम्प्यूटर बाबा एक्टिव मोड पर भी दिखाई दे रहे हैं. कई बार उन्होंने खुद अवैध उत्खनन को रोकने के लिए मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की है. पिछले दिनों कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा में मशीन से हो रहे उत्खनन को छापा मारकर पकड़ा था. कम्प्यूटर बाबा द्वारा मंत्रालय में कक्ष मांगने पर BJP सरकार में राजस्व मंत्री रहे उमाशंकर गुप्ता ने कमलनाथ सरकार को कम्प्यूटर बाबा से बच कर रहने की सलाह दी है. उमाशंकर गुप्ता का कहना है बाबा का चरित्र सबके सामने आ चुका है.

Trending news