MP:भाजपा सांसद को काले झंडे दिखाने के लिए कांग्रेस ने किए जोखिम भरे स्टंट
Advertisement

MP:भाजपा सांसद को काले झंडे दिखाने के लिए कांग्रेस ने किए जोखिम भरे स्टंट

भारतीय जनता पार्टी सांसद गुमान सिंह को काले झंडे दिखाने के लिए कांग्रेसी गुमान सिंह के वाहन के साथ अपना फोरव्हीलर वाहन तेज रफ्तार सड़क पर दौड़ाते नजर आए.

कांग्रेसियों का जोखिम भरा स्टंट

रतलाम: कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के चलते आज सियासत गरमाई हुई है, जिसका एक बड़ा उदाहरण रतलाम में देखने को मिला. जहां आज भाजपा सांसद को काले झंडे दिखाने के लिए कांग्रेसियों जोखिम भरा स्टंट करते नजर आए, भारतीय जनता पार्टी सांसद गुमान सिंह को काले झंडे दिखाने के लिए कांग्रेसी गुमान सिंह के वाहन के साथ अपना फोरव्हीलर वाहन तेज रफ्तार सड़क पर दौड़ाते नजर आए. कांग्रेसी द्वारा किया गया ये जोखिम भरा करतब बेहद जनलेवा साबित हो सकता था. इस दौरान यदि सामने कोई वाहन या व्यक्ति आ जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. कांग्रेसियों के इस जोखिम प्रदर्शन के चलते पुलिस भी वाहनों को नहीं रोक पायी.

fallback

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद गुमान सिंह कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते से ही कांग्रेसी फोरव्हीलर पर सवार होकर उन्हें काले झंडे दिखाते हुए गाड़ी के आगे पीछे दौड़ते रहे. काले झंडे दिखाने के लिए सांसद की गाड़ी के आसपास कांग्रेसीयों ने काफी अनियंत्रित रफ्तार से गाड़िया दौड़ाई, जिससे हादसे की संभावना बनी हुई थी.

दरअसल मध्य प्रदेश में भू-माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है. बीजेपी के नेता कांग्रेस सरकार पर भू-माफियाओं की आड़ में पार्टी को निशाना बनाने का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. जबलपुर में भी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया और अपनी गिरफ्तारी दी. आज कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए जमकर नारेबाजी हुई. प्रदेश सरकार के साथ कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. 

Trending news