राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में मंथन, विधायक दल की बैठक में दी गई मॉकपोल ट्रेनिंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh697259

राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में मंथन, विधायक दल की बैठक में दी गई मॉकपोल ट्रेनिंग

मध्य प्रदेश में 19 जून को 3 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है. आज पार्टी की विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें विधायकों को एकजुटता का मंत्र दिया गया. वहीं कल यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे एक बार फिर विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में 19 जून को 3 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है. आज पार्टी की विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें विधायकों को एकजुटता का मंत्र दिया गया. वहीं कल यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे एक बार फिर विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.  

विधायकों को दी गई मॉकपोल की ट्रेनिंग-भनोट
पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने मीटिंग की जानकारी देते हुए कहा सभी विधायकों को समझाया गया है कि अधिकृत प्रत्यासी को वोट करेंगे. साथ ही विधायकों को राज्यसभा चुनाव को लेकर मॉकपोल की ट्रेनिंग दी गई.

कल फिर होगी कांग्रेस की बैठक-भनोट
कांग्रेस नेता मंत्री तरुण भनोट ने कुछ विधायकों के बैठक में शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा कि आवश्यक कार्य के कारण कुछ विधायक नहीं आये थे, उन्होंने कमलनाथ जी से अनुमति ली है कल दोपहर 12 बजे फिर से बैठक होगी उसमें सभी मौजूद रहेंगे.

कांग्रेस सभी वर्गों का रखती है ख्याल-पटवारी
वहीं बीजेपी की फूल सिंह बैरिया को वरीयता देने की मांग पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं भी आरक्षित वर्ग से आता हूं.सबको पता है मुझे कांग्रेस ने क्या दिया है.कांग्रेस सबकी चिंता करती है.

ये भी पढ़ें : CM शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे दिग्विजय, कहा- हमें बदनाम करने वालों पर हो कार्रवाई

बैठक के बाद उन्होंने बताया कि कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सरकार ने जो प्रयास किए हैं उसके बारे में बताए. कांग्रेस कोरोना को लेकर बीजेपी से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेगी.

Watch live tv:

 

Trending news