SDM को कांग्रेस MLA ने दी सरेआम धमकी, कहा-''यदि आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता''

दरअसल, सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्ष गहलोत ने रविवार को किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकाली थी. जिसमें सैकड़ों ट्रैक्टर के साथ बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए थे. रैली के दौरान विधायक हर्ष गहलोत एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे थे. 

SDM को कांग्रेस MLA ने दी सरेआम धमकी, कहा-''यदि आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता''

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में कांग्रेस विधायकों की बार-बार दबंगाई सामने आ रही हैं. अभी 7 दिन पहले आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला का पटवारी को देख लेने की धमकी वाला ऑडियो मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब जिले के सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्ष गहलोत का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह महिला एसडीएम के ज्ञापन नहीं लेने आने पर नाराज हो गए और कह दिया,''आप महिला हैं, यदि इसी जगह पर कोई पुरुष होता तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता.''

VIDEO: 'सोना सोना' गाने पर बच्ची ने किया धमाकेदार डांस, देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

दरअसल, सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्ष गहलोत ने रविवार को किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकाली थी. जिसमें सैकड़ों ट्रैक्टर के साथ बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए थे. रैली के दौरान विधायक हर्ष गहलोत एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे थे. लेकिन एसडीएम की जगह महिला तहसीलदार ज्ञापन लेने आई. बस इसी बात से विधायक हर्ष गहलोत नाराज हो गए और धरने पर बैठ गए. इसके बाद जब एसडीएम कामिनी ठाकुर ज्ञापन लेने आई तो कांग्रेस विधायक ने आपा खो दिया और कहा कि मैं जीता हुआ विधायक हूं. आप की जगह कोई पुरुष होता तो कॉलर पकड़ ज्ञापन देता.

VIDEO: झुग्गी में रहने वाले 11 साल के राजू ने किया ऐसा कमाल, आज सबकी जुबां पर है उसका नाम

आपको बता दें कि इससे पहले आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला का एक ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो में कांग्रेस विधायक पटवारी को 'देख लेने की धमकी दे रहे थे' अब सवाल यह है कि आखिर यह कैसी खींच है, जो बार-बार कांग्रेस विधायकों की सामने आ रही है. जिसमें कभी ''पटवारी को देख लेने की  धमकी, तो कभी एसडीएम को  कॉलर पकड़ने की धमकी'' दी जा रही है.

ट्रेन यात्रा के दौरान कृषि मंत्री तोमर ने सिखों के साथ खाया खाना, देखें VIDEO

VD शर्मा की नई टीम है ऊर्जावान, कमलनाथ और दिग्गी राजा घिसे-पिटे लोग: शिवराज सिंह चौहान​

WATCH LIVE TV-