कांग्रेस ने भाजपा को बताया, रावण की संतान, बस्तर में मुख्यमंत्री ने किया उड़ान सेवाओं का शुभारंभ

कृषि मंत्री बोले- नेहरू भी जिंदा हो जाएं तो भी कुछ नहीं होगा, कांग्रेस बोली- BJP रावण की संतान कमल पटेल ने कहा नेहरु भी जिंदा होकर आ जाएं तो कुछ नहीं होगा. उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार से कोई फर्क नही पड़ेगा राजस्थान में खुद की हालत क्या हो गई है.

कांग्रेस ने भाजपा को बताया, रावण की संतान, बस्तर में मुख्यमंत्री ने किया उड़ान सेवाओं का शुभारंभ

कृषि मंत्री बोले- नेहरू भी जिंदा हो जाएं तो भी कुछ नहीं होगा, कांग्रेस बोली- BJP रावण की संतान

कमल पटेल ने कहा नेहरु भी जिंदा होकर आ जाएं तो कुछ नहीं होगा. उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार से कोई फर्क नही पड़ेगा राजस्थान में खुद की हालत क्या हो गई है. उन्होंने कहा सब मिलकर कांग्रेस को धक्का देंगे 28 की 28 सीट जीतेंगे कमल का फूल खिलेगा.

बस्तर को मिली हवाई सेवा की सौगात, मुख्यमंत्री ने किया उड़ान सेवाओं का शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार शुरू से ही बस्तर के सर्वांगीण विकास हेतु कृत संकल्पित रही है. हम बस्तर की पहचान अंतराष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने के लिए बहुआयामी प्रयास करेंगे. इसी कड़ी में बस्तर में आज विमान सेवा प्रदान की जा रही है.

 

1500 किसान राशन कार्ड के नाम पर लगा रहे थे सरकार को चूना, अब होगी जांच

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से किसानों द्वारा शासन को चूना लगाने का मामला सामने आया है. यहां के किसानों ने पहले तो खुद को गरीब और भूमिहीन बताया, फिर राशन दुकान से हितग्राहियों के हिस्से का सस्ता राशन भी खरीदा. 

छतरपुर SDM के मुंह पर कालिख पोतने की घटना को जबलपुर कमिश्नर ने कायराना हरकत बताया

छिंदवाड़ा में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने की घटना को लेकर प्रदेशभर के अधिकारी-कर्मचारियों में भारी आक्रोश है. मध्य प्रदेश के तहसीलदार और नायाब तहसीलदार सोमवार और मंगलवार को सामूहिक अवकाश पर हैं. इस दौरान तहसील से जुड़े सभी कामकाज भी रहे. संघ अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने रविवार को कहा था कि काम का बहिष्कार तहसीलदारों और नायाब तहसीलदारों पर लगातार हो रहे हमलों के विरोध में किया जा रहा है. 

 

चित्रकूट में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 की हालत नाजुक, CM शिवराज ने जताया दु:ख

चित्रकूट में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. अनुसुइया आश्रम के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जिनमें 3 महिला श्रद्धालु भी  है. हादसा इतना जबरदस्त था कि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 2 की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई. 

MP की महाभारत में पायलट की एंट्री, कांग्रेस बोली- 'चंबल के रण में अब खुद्दार वर्सेस गद्दार'

कांग्रेस चंबल के रण में खुद्दार वर्सेस गद्दार कैम्पेन चलाने की तैयारी में है. इस कैम्पेन में युवा नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ चुनावी समर (MP ki Mahabharat) में उतारने की तैयारी हो रही है. AICC ने भी इसे बाकायदा अप्रूवल दे दिया है.

लीगल नोटिस सेटल कराने के नाम पर कैंट बोर्ड के मोहर्रिर ने मांगी रिश्वत, CBI ने रंगेहाथ दबोचा

सीबीआई के एंटी करप्शन ब्यूरो ने कैंट बोर्ड के मोहर्रिर (क्लर्क) को रंगे हाथ रिश्वत लेते दबोचा है. कोर्ट मोहर्रिर ने लीगल नोटिस के सेटलमेंट कराने के नाम पर एक आवेदक से 20 हजार की रिश्वत मांगी थी. 

इंदौर में फिर अस्पताल की बड़ी लापरवाही, शव को कुतर गए चूहे, प्रबंधन बोला-गलती हो गई

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक और अस्पताल की लापरवाही सामने आई है. इंदौर के यूनिक हॉस्पिटल में विनय नगर जैन कालोनी निवासी बुजुर्ग की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने शव को सही तरीके से नहीं रखा, जिसके कारण शव को कई जगह से चूहे ने कुतर दिया. 

कमलनाथ ने कृषि सुधार बिल का किया विरोध तो कृषि मंत्री बोले- मोदी ने असंभव को संभव किया

कृषि सुधार से जुड़े बिल पर अब मध्य प्रदेश में भी सियासत होने लगी है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष ने कमलनाथ (Kamalnath) ने मोदी सरकार (PM Narendra Modi) को घेरा है. उन्होंने कहा कि मोदी का यह किसान विरोधी बिल इतिहास में काले दिन के रूप में दर्ज होगा. कमलनाथ (Kamalnath Reaction On Farm Bill) ने ट्वीट करके शिवराज सरकार (Shivraj Government) से अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा था.

सचिन पायलट से प्रचार कराने की मांग पर BJP का तंज,''किस मुंह से बुलाएगी कांग्रेस''

मध्य प्रदेश के आगामी उपचुनाव में सचिन पायलट को स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने जिस नेता का अपमान किया, अब उसको प्रचार के लिए बुला रही है. आखिर कांग्रेस किस मुंह से सचिन पायलट को प्रचार के लिए बुला रही है.