सचिन पायलट से प्रचार कराने की मांग पर BJP का तंज,''किस मुंह से बुलाएगी कांग्रेस''

बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के पास मध्य प्रदेश में अब कोई भी प्रभावशाली नेता नहीं है. इसलिए प्रचार में दूसरे राज्यों और देश के अन्य नेताओं की मदद ली जा रही है.

सचिन पायलट से प्रचार कराने की मांग पर BJP का तंज,''किस मुंह से बुलाएगी कांग्रेस''
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश के आगामी उपचुनाव में सचिन पायलट को स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने जिस नेता का अपमान किया, अब उसको प्रचार के लिए बुला रही है. आखिर कांग्रेस किस मुंह से सचिन पायलट को प्रचार के लिए बुला रही है.

कांग्रेस नेता ने पोती थी SDM के मुंह पर कालिख, अब विरोध में उतरे तहसीलदार, कामकाज भी रहेगा ठप

बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के पास मध्य प्रदेश में अब कोई भी प्रभावशाली नेता नहीं है. इसलिए प्रचार में दूसरे राज्यों और देश के अन्य नेताओं की मदद ली जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसका सबक जनता आगामी उपचुनावों में सिखाएगी. 

पायलट को इसलिए स्टार प्रचारक बनाना चाहती है कांग्रेस
दरअसल, मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें ग्वालियर-चंबल संभाग में 16 सीटों पर चुनाव होना है. आंकड़ों के मुताबिक 9 सीटें ऐसी हैं जहां पर गुर्जर बाहुल हैं. ऐसे में सिंधिया को चुनौती देने के लिए कांग्रेस इन सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को उतार सकती है.

विधानसभा का एक दिवसीय सत्र आज, नई विमान सेवा का शुभारंभ

सिंधिया के दोस्त हैं सचिन पायलट
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के मित्र हैं. जब राजस्थान में सचिन पायलट ने पार्टी से बगावत की थी तब सिंधिया ने पायलट के समर्थन में कई ट्वीट किए थे. ऐसे में कांग्रेस उनके सामने सचिन पायलेट को उतारकर गुर्जर बाहुल्य सीट पर फायदा उठाना चाहती है. 

स्व सहायता समूहों की बैंक लोन दर होगी 4 प्रतिशत, इससे ज्यादा पर सरकार चुकाएगी कर्ज

पहले भी पायलट ने एमपी में किया था प्रचार
आपको बता दें कि पायलट पहले भी इस क्षेत्र में उस समय कांग्रेस के लिए प्रचार कर चुके हैं जब 2017 में विधानसभा चुनाव हुआ था. उनके रुतबे को देखकर ही कांग्रेस ने पायलट को मैदान में उतारने का मन बनाया है. 

Watch Live TV-