छत्तीसगढ़ : अब स्टेडियम बनेंगे कोविड केयर सेंटर, बिना लक्षण वाले मरीजों का होगा इलाज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh693749

छत्तीसगढ़ : अब स्टेडियम बनेंगे कोविड केयर सेंटर, बिना लक्षण वाले मरीजों का होगा इलाज

  छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है. स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिए अब स्टेडियम को कोविड केयर सेंटर बनाया जा रहा है. रायपुर के 3 इनडोर स्टेडियम कोविड केयर सेंटर के तौर पर डेवलप किए जा रहे हैं.

फाइल फोटो

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है. स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिए अब स्टेडियम को कोविड केयर सेंटर बनाया जा रहा है.

रायपुर के 3 इनडोर स्टेडियम कोविड केयर सेंटर के तौर पर डेवलप किए जा रहे हैं. 150 से ज्यादा बिस्तरों के साथ 30 लाख रुपये की लागत से कोविड केयर सेंटर तैयार हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, इस सेंटर में ऐसे मरीजों का उपचार होगा जो कोरोना पॉजिटिव तो हैं, लेकिन लक्षण नहीं है, स्वास्थ्य विभाग और रायपुर नगर निगम मिलकर इस सेंटर को तैयार कर रहा है.

ये भी पढ़ें: MP: कांग्रेस ने की उपचुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग, नरोत्तम मिश्रा ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या करीब 1100 के पार पहुंच गई है. वहीं, राज्य में सोमवार को इलाज के बाद 52 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मरीजों की संख्या को देखते हुए जहां बेड का इंतजाम किया जा रहा है. वहीं अब सरकार स्टेडियम भी तैयार कर रही है.

watch live tv:

 

Trending news