'तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं, मौत नजदीक है...' पूर्व नेता प्रतिपक्ष को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2377914

'तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं, मौत नजदीक है...' पूर्व नेता प्रतिपक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

Crime News: लहार के पूर्व विधायक और प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. उनके घर डाक के जरिए लेटर भेजा गया है, जिसमें नेतागिरी छोड़ने की चेतावनी देकर जान से मारने की धमकी दी है. 

 

'तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं, मौत नजदीक है...' पूर्व नेता प्रतिपक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

Madhya Pradesh News: कांग्रेस के सीनियर नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके घर डाक के जरिए अज्ञात व्यक्ति ने पत्र भेजा है, जिसमें लिखा- 'गोविंद सिंह मैं तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं कि तुम लहार में नेतागिरी बंद कर दो. तुम्हारी मौत नजदीक है. तुम हर नेता. पुलिस के बड़े अधिकारियों की शिकायत कर रहे हो. अब तुम्हारे दिन खत्म हैं. जल्द सुधर जाओ. नहीं तो मौत को तैयार रहो.'  एक दिन पहले ही गोविंद सिंह ने स्थानीय विधायक और प्रशासन के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन किया था.

एक दिन पहले लहार में हुए कांग्रेस के बड़े आंदोलन और सभा के दौरान डॉक्टर गोविंद सिंह भावुक हो गए थे. गोविंद सिंह की कोठी को अवैध सरकारी जगह में बता कर बीते दिनों किये गए सीमांकन मामले में प्रदेश भर के शीर्ष नेताओं ने लहार में प्रदर्शन कर भिंड कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था. कार्यक्रम में गोविंद सिंह भाषण दे रहे थे तो अचानक मंच से बोलते बोलते उनका गला भर आया.

ये भी पढ़ें- CM मोहन ने लाड़ली बहनों को दिया रक्षाबंधन का तोहफा, खाते में ट्रांसफर किए 1897 करोड़

कोठी में घुस गए थी पुलिस
कुछ दिनों पहले भिंड में जिला प्रशासन की ओर से डॉक्टर गोविंद सिंह को एक नोटिस जारी किया गया था, जिसमें उनकी कोठी का कुछ हिस्सा सरकारी ज़मीन पर निर्मित बताते हुए इसके नपती कराई गई थी. ऐसे में मंत्री, विधायक और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रह चुके डॉक्टर गोविंद सिंह की साख पर बात बन आई. सरेआम इस तरह से कई पुलिसवालों ने उनके घर में घुसकर कोठी के नाप तौल की जो कहीं न कहीं उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास था. ये आरोप डॉक्टर गोविंद सिंह ने अपने भाषणों में लगाया.

ये भी पढ़ें- फैजान की हनुमान में थी आस्था, इसलिए बना अंगद, पहले गोबर और गौमूत्र से कराया स्नान

प्रशासन पर लगाए थे आरोप
गोविंद सिंह ने अपने भाषण में पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने पुलिस के अत्याचारों की तस्वीरें भी कांग्रेस के इस आंदोलन सभा में शामिल होने आए लोगों और कार्यकर्ताओं को दिखाईं. इस दौरान उन्होंने लहार थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा और भिंड एसपी असित यादव के ख़िलाफ़ भी आक्रोश जताया. सिंह ने कहा कि मंच पर बैठे नेताओं से प्रार्थना है कि भले ही आज कोई उनकी मदद भले ही न करें लेकिन जिन लोगों ने कांग्रेस के लिए खून पसीना लगाया है उनकी मदद कीजिए. उन लोगों को चेताना पड़ेगा.

Trending news