प्यार के बीच में आ रहा था SI, लेडी कॉन्स्टेबल ने कार से उड़ाया, इस तरह पकड़े गए आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2425226

प्यार के बीच में आ रहा था SI, लेडी कॉन्स्टेबल ने कार से उड़ाया, इस तरह पकड़े गए आरोपी

Crime News: राजगढ़ के ब्यावरा से बुधवार को हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक लेडी कॉन्स्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एसआई की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्यार के बीच में आ रहा था SI, लेडी कॉन्स्टेबल ने कार से उड़ाया, इस तरह पकड़े गए आरोपी

Madhya Pradesh News: राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक महिला आरक्षक ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एसआई की गाड़ी से कुचकर हत्या कर दी. इस मामले के बाद पुलिस ने महिला आरक्षक और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि एसआई दीपांकर विभाग के नाते महिला आरक्षक पल्लवी सोंलंकी से बात करता था. इस बात से बॉयफ्रेंड करण सिंह उन पर शक करता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. 

एसआई दीपांकर गौतम मंगलवार को अपने घर पर थे तो करण और पल्लवी ने उन्हें साजिश के तहत भोपाल बायपास की ओर मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद करण ने तेज गति से कार चलाते हुए मारने के नियत से टक्कर मार दी. इसके बाद उन्हें घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया. इस दौरान एसआई दीपांकर गौतम की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने महिला आरक्षक और उसके पति पर धारा 103 (1),3(5) BNS के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- क्या अमूल हो जाएगा सांची का दूध? टेकओवर की अटकलें, विरोध में उतरे कांग्रेस सांसद

एसआई को कार से उड़ाया
पुलिस ने बताया कि दीपांकर बाइक से ब्यावरा-देवास हाईवे पर देहात थाने की ओर जा रहे थे. फुंदा मार्केट के पास पल्लवी की कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी. टक्कर की वजह से दीपांकर उछलकर कार के बोनट और आगे के कांच पर लुढ़कते हुए सड़क पर आ गिर गए. आरोपियों ने इसके बाद कार से एसआई को करीब 30 मीटर तक घसीटा. इसकी वजह से दीपांकर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने एसआई को एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया. 

ये भी पढ़ें- गणेश जुलूस पर पत्थरबाजी मामले में बड़ा एक्शन, SP लोढ़ा पर गिरी गाज, अमित कुमार संभालेंगे चार्ज

इस तरह पकड़े गए आरोपी
इधर, पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर पता किया तो गाड़ी का नंबर पल्लवी और करण निकला. पुलिस ने दोनों थाने बुलाकर देर रात तक पूछताछ करती रही. देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा ने बताया कि दोनों आरोपियों ने एसआई की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि एसआई उनके प्यार के बीच आ रहा था. फिलहाल, मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.'

राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news