हॉस्टल से चोरी हुआ 1 लाख का हैंडबैग, CCTV खंगाले तो उड़ गए होश, सहेली ने ही किया था कांड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2355935

हॉस्टल से चोरी हुआ 1 लाख का हैंडबैग, CCTV खंगाले तो उड़ गए होश, सहेली ने ही किया था कांड

Madhya Pradesh News: अभी तक आपने लोगों को पैसा, सोना और चांदी चुराते हुए देखा है, लेकिन एमपी के ग्वालियर से हैंडबैग चुराने की वारदात सामने आई है. चोरी किसी और ने नहीं बल्कि रूम में साथ रहने वाली सहेली ने ही की थी. सहेली ने हैंडबैग चोरी क्यों किया उसकी वजह जानकर हैरान रह जाएंगे.

हॉस्टल से चोरी हुआ 1 लाख का हैंडबैग, CCTV खंगाले तो उड़ गए होश, सहेली ने ही किया था कांड

MP NEWS: अक्सर दोस्तों की चीजें इस्तेमाल करना आम बात है, लेकिन जब कीमती हो और उसे बिना पूछे चुरा लिया जाए तो बात बिगड़ जाती है. ऐसा ही कुछ मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपनी ही सहेली का ब्रांडेड हैंडबैग चुरा लिया है. बताया जा रहा है कि इस हैंडबैग की कीमत 1 लाख रुपये है. हालांकि, चोरी का पता उस वक्त चला पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

एमपी के ग्वालियर में हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने अपने ही रूम में रहने वाली साथी का हैंडबैग चोरी कर लिया. हैंडबैग वाली छात्रा ने CCTV में देखा तो पता चला यह कोई बाहर का आदमी नहीं था जिसने चोरी की इस घटना को अंजाम दिया. यह उसके रूम में रहने वाली दोस्त ने ही किया था. उसके बाद लड़की ने विश्वविद्यालय के पास के थाना इलाके में पहुंच कर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया, जिसमें उसने बताया कि उसकी दोस्त जो कि लो की छात्रा है, उसने उसकी गैरमौजूदगी में रूम में घुसकर उसके दो हैंडबैग चोरी कर लिए हैं. जिसमें से एक बैग की कीमत 1 लाख रुपये तक की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- कौन हैं बुरहानपुर कलेक्टर भव्या मित्तल? जो दुकान पर लिखे "दिन में इंग्लिश बोलना सीखें", पोस्टर पर भड़क गईं

आखिर क्यों चुराया हैंडबैग? 
सहेली द्वारा हैंडबैग बैग चोरी करने की मुख्य वजह ब्रांडेड और अधिक कीमती होना बताई गई है. एक हैंडबैग की कीमत लगभग एक लाख रुपए हैं. इस पर लालच आ जाने के चलते उसने अपनी ही दोस्त का बैग चोरी कर लिया था. चोरी की यह पूरी घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके चलते पता लग पाया कि चोरी आखिर किसने की है. 

पुलिस से की शिकायत 
बैग चोरी होने के बाद लड़की ने तुरन्त पास के थाना पहुंच कर पुलिस से शिकायत की. फिर पुलिस ने हैंडबैग चोरी करने वाली छात्रा को तुरंत पूछताछ करने के लिए थाने बुलाया. पुलिस ने पूछताछ की तो छात्रा ने पहले तो हैंडबैग चुराने की बात से इंकार कर दिया. बाद में जब पुलिस ने कठोरता से पूछताछ की तो उसने सारी घटना बताई और स्वीकारा कि चोरी उसी ने की है.चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसमें साफ दिख रहा है कि वह कैसे खुलेआम बैग को स्कूटी की डिग्गी में रखती है. 

ये भी पढ़ें- 13 साल के भाई ने पोर्न देखकर किया 9 साल की बहन से रेप, फिर कर दी थी हत्या, 3 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा

थाने में हुआ समझौता
इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि यह दोनों छात्रा सहेली हैं जो हॉस्टल में रहती हैं. रूम भी शेयर करती हैं. इसमें एक छात्र का जो बैग था वह ब्रांडेड था. कीमत थोड़ी ज्यादा थी, जिसके बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी. जिस पर छात्रा से पूछताछ की गई तो उसने बैग लेने की घटना को स्वीकार किया और उसके बाद उसने अपनी फ्रेंड को वह दो बैग वापस कर दिए. हालांकि, बाद में दोनों दोस्तों में समझौता हो गया है. बैग चोरी होने का केस दर्ज नहीं कराया गया.

ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Trending news