13 साल के भाई ने पोर्न देखकर किया 9 साल की बहन से रेप, फिर कर दी थी हत्या, 3 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2355745

13 साल के भाई ने पोर्न देखकर किया 9 साल की बहन से रेप, फिर कर दी थी हत्या, 3 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा

MP Crime News: रीवा में एक नाबालिग ने गंदी वीडियो देखकर अपनी छोटी बहन को हवस का शिकार बनाया और मां के सामने ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी. रीवा पुलिस ने 3 महीने बाद इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

 

13 साल के भाई ने पोर्न देखकर किया 9 साल की बहन से रेप, फिर कर दी थी हत्या, 3 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा

Madhya Pradesh News In Hindi: रीवा जिले के जवा गांव में 3 महीने पहले हुई मासूम बच्ची की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी से पर्दा उठा दिया है. पुलिस ने बताया कि 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके 13 साल के भाई ने दुष्कर्म किया था. फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी. बता दें कि 9 साल की बच्ची का शव घर के आंगन से बरामद हुआ था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच के लिए एसआईटी गठित की थी.

 

यह भी पढ़ें: Bangalore PG Murder: MP से गिरफ्तार हत्यारा, हॉस्टल में बिहार की लड़की का रेता था गला, रूममेट का निकला चक्कर

जानें पूरा मामला

9 साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या का मामला 24 अप्रैल 2024 का है। पुलिस ने बताया कि जब परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि नाबालिग रात में अपनी मां और भाई के साथ घर के आंगन में सो रही थी. इसी बीच देर रात उसकी मां की तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद वह सोने के लिए कमरे के अंदर चली गई. सुबह जब वे उठे तो घर के आंगन में बच्ची का शव पड़ा था. मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया. टीम ने हर पहलू की बारीकी से जांच की. घर में मौजूद मृतका की मां और उसके नाबालिग 13 वर्षीय बेटे, 17 वर्षीय बहन और 18 वर्षीय बेटी के अलावा आसपास रहने वाले करीब 50 लोगों से पूछताछ की गई. जांच के दौरान ही एसआईटी टीम को शक हो गया था कि हत्यारा कहीं और का नहीं बल्कि घर के अंदर का ही है. पुलिस ने जांच तेज कर दी और घटना के 3 महीने बाद पुलिस ने अंधे कत्ल के रहस्य से पर्दा उठा दिया.

यह भी पढ़ें: Sehore News: मकान की दीवार ढहने से 70 वर्षीय महिला मलबे में दबी, कई घंटे से जारी है बचाव कार्य

 

परिजनों के बयान से पुलिस को हुआ शक
पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान परिजनों के बयानों पर संदेह उत्पन्न हुआ. इसके बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया. क्योंकि एसआईटी जांच के दौरान घर में किसी के आने-जाने के निशान नहीं मिले. पुलिस जांच में शक की सुई बार-बार परिजनों की ओर घूम रही थी. पुलिस ने मृतक के 13 वर्षीय बड़े भाई के तकनीकी साक्ष्य जुटाए. उसके मोबाइल की जांच की गई. इसके बाद एसआईटी की टीम ने सख्ती बरतनी शुरू की. जिसके बाद परिजनों ने सच उगलना शुरू कर दिया.

पुलिस ने बताया कि घटना से पहले नाबालिग भाई ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा था. इसके बाद उसने अपनी बहन का मुंह बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह रोने लगी और अपने पिता से सारी बात बताने को कहा तो भाई डर गया. दुष्कर्म के बाद उसने पकड़े जाने के डर से बहन का गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की, लेकिन लड़की की सांसें चल रही थीं. इसी बीच नाबालिग भाई ने अपनी मां को जगाया. इसके बाद उसने मां के सामने ही दोबारा गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी.

रिपोर्ट- अजय मिश्रा

Trending news