इंस्टाग्राम में रील पर कमेंट करना पड़ा भारी! 9वीं के छात्र को बुलाया और इस तरह कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2460598

इंस्टाग्राम में रील पर कमेंट करना पड़ा भारी! 9वीं के छात्र को बुलाया और इस तरह कर दी हत्या

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में स्कूली छात्र को एक रील पर कमेंट करना इतना भारी पड़ गया कि उसे मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपी स्कूली छात्र ने अपनी ही स्कूल के एक सीनियर की चाकू मारकर हत्या कर दी. जानें पूरा मामला- 

jabalpur crime news

Student Stabbed Senior For Commenting On His Reel: मध्य प्रदेश के जबलपुर में शहर में एक कमेंट को लेकर नाबालिग ने चाकू घोंपकर दूसरे नाबालिग की हत्या कर दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 9वीं क्लास के छात्र ने एक रील पर कमेंट कर दिया, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. नाबालिग ने स्कूल जा रहे छात्र को अपने पास बुलाकर चाकू घोप दिया. 

जानें पूरा मामला
जबलपुर में एक स्कूली छात्रा को अपने साथी की इंस्टाग्राम ID पर कमेंट करना भारी पड़ गया. कमेंट से गुस्साए आरोपी नाबालिग छात्र ने स्कूल के ही एक छात्र की चाकू घोप कर हत्या कर दी. मामला जबलपुर के नटवारा गांव का है. जानकारी के मुताबिक 9वीं के छात्र ने आरोपी 8वीं के छात्र की रील पर कमेंट किया था. कमेंट में उसने लिखा- ' तेरे बस की बात नहीं.' इस बात से गुस्साए रील बनाने वाले छात्र ने बदला लेने की सोची. उसने स्कूल जा रहे छात्र को अपने पास बुलाया चाकू घोप दिया. 

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि इंस्टाग्राम ID पर आरोपी ने एक रील डाली थी. इस पर मृतक ने टिप्पणी की थी कि उसके बस की बात नहीं. इंस्टाग्राम पर की गई कमेंट आरोपी छात्र को इतना नागवार गुजरी कि उसने स्कूल जा रहे छात्र को अपने पास बुलाया और उसके बाद उसकी चाकू घोप कर हत्या कर दी. मृतक 9वीं का छात्र था, जबकि आरोपी 8वीं क्लास का छात्र है. 

ये भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि में इन 9 चीजों को खरीदना है बेहद शुभ, मां दुर्गा देंगी सुख-समृद्धि का आशीर्वाद

परिजनों ने किया  हंगामा
शुक्रवार को इस वारदात के बाद शनिवार को परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया. पहले जबलपुर-सागर मार्ग पर चक्का जाम किया. उसके बाद स्कूल में भी जमकर प्रदर्शन किया. वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर बरगी, शाहपुरा और बेलखेड़ा से पुलिस बल मौके पर पहुंचा. अधिकारियों की समझाइश के बाद जैसे-तैसे परिजन अंतिम संस्कार करने को राजी हुए. वहीं, मामले में आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

इनपुट- जबलपुर से कुलदीप बबेले की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  ज्योतिरादित्य सिंधिया विधायकों को लेकर जाएंगे दिल्ली ! जानिए क्यों बनाया यह प्लान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news