Crime News: जिस घर में दी बेटी, उसी घर में गई जान, समधी ने ही तलवार से छीन ली बहू के पिता की जिंदगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2347403

Crime News: जिस घर में दी बेटी, उसी घर में गई जान, समधी ने ही तलवार से छीन ली बहू के पिता की जिंदगी

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के शहडोल से जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जमीन विवाद में एक समधी ने अपनी बहू के पिता की जान ले ली. उसे तलवार से मौत के घाट उतार दिया. मामला ग्राम तिखवा का है. 

Crime News: जिस घर में दी बेटी, उसी घर में गई जान, समधी ने ही तलवार से छीन ली बहू के पिता की जिंदगी

MP Crime News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रिश्तेदारों के बीच संपत्ति को लेकर खूनी जंग हो गई. दो समधियों के बीच जमकर तलवार चली. जमीनी विवाद सुलझाने आई महिला के पिता की उसके ससुर ने तलवार और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी.  बीच बचाव करने आई बहू पर भी तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.
 
जानकारी अनुसार ग्राम तिखवा निवासी राजेंद्र गुप्ता और उसकी बहू प्रभा गुप्ता के बीच आए दिन संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद होता था. कल भी इसे लेकर बहू और ससुर के बीच विवाद हुआ. इसके बाद बेटी प्रभा ने अपने पिता रामाश्रय गुप्ता को पारिवारिक संपत्ति विवाद को निपटाने के लिए ससुराल बुलाया. इस पर प्रभा के पिता रामश्रय अपने पुत्र विवेक के साथ समधियाना ग्राम तिखवा पहुंचे. यहां वह बेटी के पारिवारिक विवाद को निपटाने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान उनका समधी राजेंद्र के साथ विवाद होने लगा. 

ये भी पढ़ें- MP के इस जिले में तालाब ने छीनी जिंदगी; नहाते समय डूबे 3 बच्चे, हुई मौत

पत्थर से कुचलकर मारा
विवाद के दौरान समधी राजेंद्र ने घर में रखी एक पुरानी तलवार निकाली और समधी के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान पिता के ऊपर जानलेवा हमला में बीच बचाव करने आई बेटी पर भी ससुर ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में समधी रामाश्रय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बहू गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे ब्यौहारी अस्पताल भेजा गया. हालत ज्यादा नाजुक होने पर उसे उपचार के लिए गंभीर अवस्था में रीवा मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- वो तड़प रहा था, दोस्त एक्टिंग समझते रहे, REEL के चक्कर में गई 11 साल के बच्चे की जान

आरोपी ससुर गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी लगते हि मौके पर एडीजी डीसी सागर और एफएसल की टीम घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस ने आरोपी ससुर राजेंद्र गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. एडीजीपी शहडोल जोन डीसी सागर ने बताया कि मृतक पर तलवार से हमला किया था, उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है. आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news