वो तड़प रहा था, दोस्त एक्टिंग समझते रहे, REEL के चक्कर में गई 11 साल के बच्चे की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2346306

वो तड़प रहा था, दोस्त एक्टिंग समझते रहे, REEL के चक्कर में गई 11 साल के बच्चे की जान

Madhya Pradesh News: आजकल बच्चे और युवा सोशल मीडिया के प्रभाव के चलते रील बनाने के चक्कर में उटपटांग हरकतें कर रहे हैं. कई बार जरा सी लापरवाही की वजह से जान तक जा रही है. अब मुरैना जिले से भी ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 

वो तड़प रहा था, दोस्त एक्टिंग समझते रहे, REEL के चक्कर में गई 11 साल के बच्चे की जान

MP NEWS: मुरैना से रविवार को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया रील बनाने के चक्कर 11 साल के बच्चे की जान चली गई. दरअसल, शनिवार के दिन अंबाह इलाके में 11 साल का करन और उसके दोस्त घर के पास में ही बने प्लॉट में रील बना रहे थे और खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चा अपने घर से एक रस्सी ले आया और दोस्तों से कहा कि आप मोबाइल से वीडियो बनाना. बच्चे ने पेड़ से रस्सी बांधकर गले में फंदा लगाया और वह उससे लटक गया और वह छटपटाने लगा.  साथी बच्चे समझ रहे थे कि वह एक्टिंग कर रहा है उनके समझ में नहीं आया कि उनके दोस्त की सच में फांसी लग गई है. उसकी जान निकल रही है. 

साथी बच्चे रील बना रहे थे. रील बनाने के दौरान करन का पैर बाउंड्री से फिसल गया. उसके गले में रस्सी का फंदा लग गया. घटना के दौरान वहां आसपास बच्चे खेल रहे थे. कुछ बच्चे करन के फंदे पर लटकते उसके तड़पने का वीडियो भी सूट कर रहे थे. बाद में डरके कुछ बच्चों ने करन के घर जाकर सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे.  बच्चे को फंदे से उतारा. उसके बाद उसे सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- वीडियो देख कांप जाएगी रुह! 2 महिलाओं को दफना दिया जिंदा

7वीं का छात्र था करन
घटना अंबाह कस्बे के लैन रोड की है. करन परमार 7वीं का छात्र था. उसके मकान के सामने ही एक खाली प्लॉट पड़ा था. खेल के वक्त करन का अचानक से रील बनाने का मन हुआ था. फिर उसने अपने दोस्तों से बोला कि तुम मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड करना. घटना को लेकर परिजन भी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. रविवार को पुलिस की सूचना पर डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम किया. बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद अंबाह थाना पुलिस इसकी जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में आए और लड़की को ले गए, देखें हैरान करने वाला वीडियो

रील के चक्कर में जान गंवा रहे युवा
आजकल सोशल मीडिया के प्रभाव में आकर रील बनाकर रातोंरात स्टार बनने के चक्कर में बच्चे-युवा बिना सोचे समझे कुछ भी उटपटांग हरकते कर रहे हैं. इस दौरान कई बार जान तक चली जाती है. कुछ दिन पहले जबलपुर में अंकुर गोस्वामी नाम के युवक ने अपनी जान गवा दी. अंकुर नर्मदा नहीं के तट ग्वारीघाट पर वीडियो बनाने के लिए पुल से कूद तो गया, लेकिन वह फिर जिंदा बाहर नहीं निकल पाया. जब वह बाहन नहीं निकला तो कुछ देर बाद गोताखोरों ने उसकी लाश निकाली.

मुरैना से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Trending news