स्कूल में टॉयलेट के बाहर छात्रा से गंदी हरकत, शिक्षक मजहर मोहम्मद पर केस दर्ज, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1917286

स्कूल में टॉयलेट के बाहर छात्रा से गंदी हरकत, शिक्षक मजहर मोहम्मद पर केस दर्ज, आरोपी फरार

MP Crime News: मध्य प्रदेश में आगर मालवा जिले के ग्राम भ्याना में स्थित शासकीय हाई स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप किसी और पर नहीं बल्कि स्कूटल के शिक्षक पर है. स्कूल में पदस्थ शिक्षक द्वारा कक्षा 8वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई है. 

स्कूल में टॉयलेट के बाहर छात्रा से गंदी हरकत, शिक्षक मजहर मोहम्मद पर केस दर्ज, आरोपी फरार

MP Crime News: मध्य प्रदेश में आगर मालवा जिले के ग्राम भ्याना में स्थित शासकीय हाई स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप किसी और पर नहीं बल्कि स्कूटल के शिक्षक पर है. स्कूल में पदस्थ शिक्षक द्वारा कक्षा 8वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई है. छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी शिक्षक का नाम मजहर मोहम्मद है, जो शासकीय हाई स्कूल भ्याना में पदस्थ है. स्कूल में ही पढ़ने वाली 13 वर्षीय कक्षा 8वीं की छात्रा के साथ स्कूल में स्थित सुविधाघर के सामने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की. पीड़िता ने घर जाकर यह बात परिजनों को बताई तो परिजनों की रिपोर्ट लिखाने पीड़िता के साथ महिला थाने पहुंचे. आरोपी शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है.

शिक्षा विभाग कर सकता है कार्रवाई
इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी रविवार को प्रभारी प्राचार्य अमरलाल कुंभकार को साथी शिक्षकों से मिली तो प्राचार्य ने भी घटनाक्रम से जिला शिक्षा अधिकारी को अवगत कराया. जब इस संबंध में प्राचार्य से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि शिक्षक मजहर मोहम्मद द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ किए जाने के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए पत्र लिखकर अवगत कराया है.

आरोपी को गिरफ्तार करेगी पुलिस
मामले में महिला थाना प्रभारी रोहित पटेल ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो गई है. वह फरार हो गया है. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा.

Trending news