शर्मसार हुआ उज्जैन! महिला को शराब पिलाकर दिनदहाड़े फुटपाथ पर किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2416852

शर्मसार हुआ उज्जैन! महिला को शराब पिलाकर दिनदहाड़े फुटपाथ पर किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला को शराब पिलाकर दिनदहाड़े फुटपाथ पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ujjain rape case

Woman Rape on Footpath: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दिनदहाड़े फुटपाथ पर एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी ने पहले महिला को शराब पिलाई और फिर उसके साथ सुनसान इलाके में दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस घटना को वीडियो में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलते हुई तुरंत पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  

शराब दुकान के पास दुष्कर्म 
मामला शहर के कोयला फाटक क्षेत्र का है. आरोपी ने एक महिला को शादी का झांसा देकर पहले उसे शराब पिलाई. इसके बाद शराब दुकान के पास ही सुनसान इलाके में दिनदहाड़े फुटपाथ पर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी और मौके से फरार हो गया. 

वायरल हुआ वीडियो
हद तो तब हो गई जब महिला के साथ फुटपाथ पर रेप हो रहा था और लोग इस घटना को रोकने के बजाय वीडियो में कैद कर रहे थे. किसी ने भी आरोपी को रोका नहीं. वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. 

आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि वीडियो 4 सितंबर का है. आरोपी ने महिला को शादी का झांसा दिया और शराब पिलाई. इसके बाद दुष्कर्म कर मौके से भाग गया था. घटना की शिकायत मिलते ही तुरंत FIR दर्ज की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है. 

कांग्रेस ने साधा निशाना
उज्जैन में दिनदहाड़े हुए दुष्कर्म को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. X अकाउंट पर एमपी कांग्रेस ने लिखा- शर्मसार हुई धर्मनगरी उज्जैन: वैहशी दरिंदे ने किया भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम कुकर्म, प्रदेश की कानून व्यवस्था हुई तार-तार !! 'सत्ताधीशों शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो'. 

फूटा PCC चीफ का गुस्सा
इस घटना पर MP PCC चीफ जीतू पटवारी का गुस्सा भी फूटा है. उन्होंने X पर लिखा- 'धर्मनगरी उज्जैन एक बार फिर कलंकित हुई है! इस बार भी काला टीका Ujjain की कानून-व्यवस्था के माथे पर ही लगा है! यह सोचकर ही स्‍तब्‍ध हुआ जा सकता है कि मध् यप्रदेश में अब दिनदहाड़े, खुली सड़क पर बलात्कार शुरू हो गए हैं. ऐसा तभी संभव है जब कानून और सरकार का असर पूरी तरह से खत्म हो जाए! यदि मुख्यमंत्री के गृह नगर के यह हाल हैं, तो बाकी प्रदेश के हालात आसानी से समझ जा सकते हैं. दलित और आदिवासी महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचार को भी महसूस किया जा सकता है! अब गृहमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं, प्रदेश सरकार के एक-एक मंत्री से सवाल है! शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो! बेशर्मी से भरी इस निर्लज्ज व्यवस्था के खून में आखिर उबाल कब आएगा?'

ये भी पढ़ें- उज्जैन में कांग्रेस विधायक के भाषण को लेकर मचा बवाल! लाठी से फोड़ा नायब तहसीलदार का सिर, जानें पूरा मामला

भोपाल में नाबालिग से दुष्कर्म
वहीं, प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मुस्लिम युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मुस्लिम युवक इरफान ने पोल्ट्री फार्म के कमरे में सामान रखने के बहाने छात्रा को बुलाया. इसके बाद जबरदस्ती कर गंदी हरकत की. जानकारी के मुताबिक आरोपी नाबालिग का पड़ोसी था. छात्रा उसे चाचा कहती थी. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बजरंग दल ने ईंटखेड़ी थाने का घेराव किया.

ये भी पढ़ें- शिक्षक दिवस पर MP के टीचर्स को बड़ा तोहफा, बढ़ाई गई नौकरी की एज लिमिट, जानें नया अपडेट

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news