उज्जैन में कांग्रेस विधायक के भाषण को लेकर मचा बवाल! लाठी से फोड़ा नायब तहसीलदार का सिर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2416401

उज्जैन में कांग्रेस विधायक के भाषण को लेकर मचा बवाल! लाठी से फोड़ा नायब तहसीलदार का सिर, जानें पूरा मामला

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कांग्रेस विधायक दिनेश जैन बॉस के भाषण को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद को शांत कराने पहुंचे नायब तहसीलदार इरशाद खान पर उपद्रवियों ने लाठी से हमला कर दिया. इस हमले में उनके सिर और पैर में चोट लग गई. 

ujjain news

Ruckus Over Congress MLA Dinesh Jain Boss Speech: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में गुरुवार को महिदपुर से कांग्रेस विधायक दिनेश जैन बॉस के भाषण के दौरान बवाल मच गया. यहां भाषण के दौरान DJ बंद करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. विवाद बढ़ता गया तो जानकारी मिलने पर नायब तहसील  इरशाद खान मौके पर पहुंचे. जब उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने नायब तहसीलदार पर लाठियां बरसा दी. इस हमले में उनके सिर और पैर पर गंभीर चोट आ गई. 

जानें पूरा मामला
मामला उज्जैन की महिदपुर तहसील के पाताखेड़ी गांव का है. यहां बाबा रामदेव के चल समारोह के दौरान कांग्रेस विधायक  दिनेश जैन बॉस के भाषण के दौरान अचानक DJ बंद हो गया. इसे लेकर दो पक्षों में बहस हो गई. बहस बढ़ती गई और विवाद हो गया. जैसे ही मामले की जानकारी नायब तहसीलदार इरशाद खान तक पहुंची तो वे मामला सुलझाने पहु्ंचे. 

नायब तहसीलदार पर हमला
नायब तहसीलदार इरशाद खान मौके पर पहुंचे. उन्होंने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों के लोगों को समझाने की कोशिश की. इस दौरान उपद्रवियों ने नायब तहसीलदार पर लाठी से हमला कर दिया. हमले में नायब तहसीलदार के सिर पर गंभीर चोट लग गई और खून बहने लगा. वहीं, पैर पर भी बुरी तरह मारा गया. 

किया गया उपचार 
हमले के बाद तुरंत नायब तहसीलदार इरशाद खान को झारड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और उपचार दिया गया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हैं. 

ये भी पढ़ें-  पुलिस थाने में हुआ ये कांड तो सीधे SP होंगे जिम्मेदार, मुख्यालय ने जारी किए नए आदेश

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि बाबा रामदेव के चल समारोह के दौरान DJ बंद होने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था. विवाद को शांत कराने पहुंचे नायब तहसीलदार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में 1 आरोपी को चिह्नित कर लिया गया है, जिसकी तलाश जारी है. वहीं, सभी आरोपी अभी फरार हैं. इस मामले में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं. 

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- हरतालिका तीज पर राशि अनुसार पहनें शुभ रंगों की साड़ी, बढ़ेगी पति की उम्र! 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news