UP और MP में दहशत का पर्याय बनी दस्यु सुंदरी साधना पटेल गिरफ्तार

सतना पुलिस ने मझिगवां थाना इलाके के करियन के जंगल से मुठभेड़ में साधना पटेल को गिरफ्तार करने का दावा किया है. 

UP और MP में दहशत का पर्याय बनी दस्यु सुंदरी साधना पटेल गिरफ्तार
साधना पटेल बबुली कोल गैंग में शामिल होने वाली थी. हालांकि, बबुली गैंग के सफाये के बाद भूमिगत हो गई थी.(फाइल फोटो)

सतना: मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के सीमाई इलाके में दहशत का पर्याय बनी दस्यु सुंदरी साधना पटेल आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई. सतना पुलिस ने मझिगवां थाना इलाके के करियन के जंगल से दस्यु सुंदरी साधना पटेल को गिरफ्तार किया है. साधना पटेल के कब्जे से एक 315 बोर की राइफल भी जब्त की गई है. साधना पटेल पर एमपी में दस हजार और यूपी में 30 हजार का इनाम था.

तराई में इकलौते बचे डकैत गिरोह का रविवार को सफाया हो गया. दस्यु सुंदरी साधना पटेल अब पुलिस के कब्जे में है. सतना पुलिस ने मझिगवां थाना इलाके के करियन के जंगल से मुठभेड़ में साधना पटेल को गिरफ्तार करने का दावा किया है. साधना पटेल की गिरफ्तारी से चित्रकूट की वादियां अब डकैत विहीन हो चुकी हैं. बबुली कोल गैंग के सफाये के बाद साधना पटेल गिरोह ही बचा था, जिसका आज सफाया हो गया. साधना पटेल पर लूट और अपहरण के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. साधना पटेल बबुली कोल गैंग में शामिल होने वाली थी. हालांकि, बबुली गैंग के सफाये के बाद भूमिगत हो गई थी. 

बताया जा रहा है कि सतना पुलिस ने दस्यु सुंदरी साधना पटेल को गिरफ्तार करने के लिए गुजरात, हरियाणा, दिल्ली और झांसी में दबिश दी थी. उसकी आखिरी लोकेशन सतना के करियन के जंगल मे मिली थी. इसके बाद पुलिस ने जंगल की घेराबंदी कर मुठभेड़ में साधना पटेल को गिरफ्तार कर लिया.