CG: मां, मामा और नानी COVID-19 पॉजिटिव, अब दोनों बेटियों की भी हो रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh668100

CG: मां, मामा और नानी COVID-19 पॉजिटिव, अब दोनों बेटियों की भी हो रही जांच

छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इसीलिए प्रशासन खासा अलर्ट है. कोरोना से संक्रमित मरीजों के परिजनों पर भी नजर रखी जा रही है.

फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इसीलिए प्रशासन खासा अलर्ट है. कोरोना से संक्रमित मरीजों के परिजनों पर भी नजर रखी जा रही है. राजधानी रायपुर के एम्स में भर्ती एक मां की दो बेटियां मेडिकल स्टॉफ की निरंतर निगरानी में हैं.

दरअसल, पिछले दिनों एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इस महिला के भाई में कोरोना संक्रमण मिला था. महिला की दो बेटियां हैं. इन बच्चियों की नानी को भी एम्स प्रशासन ने जांच के लिए बुलाया था. वह भी पॉजिटिव मिली थी. जिसे देखते हुए प्रशासन ने महिला की दोनों बच्चियों की भी निगरानी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: LOCKDOWN में दो भागों में बंटेगा छत्तीसगढ़, खाद्य मंत्री ने बताया बचाव का पूरा प्लान

रायपुर एम्स के अधीक्षक डॉ. करन पीपरे के मुताबिक, दोनों बच्चियां पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इनमें से एक अपने परिजन के साथ है जबकि दूसरी बेटी को एम्स का नर्सिंग स्टॉफ संभाल रहा है.

डॉ. करन पीपरे ने बताया कि इन बच्चियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, जो पहली बार निगेटिव आया है. अभी इन्हें पांच दिन एम्स में ही रखकर दोबारा टेस्ट किया जाएगा. अगर बच्चियां निगेटिव आती हैं तो इन्हें परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV:

Trending news