सदस्यता अभियान में दिग्विजय सिंह को लगा आंकड़ों में झोल, बीजेपी बोली- जनसैलाब देख घबराई कांग्रेस
Advertisement

सदस्यता अभियान में दिग्विजय सिंह को लगा आंकड़ों में झोल, बीजेपी बोली- जनसैलाब देख घबराई कांग्रेस

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा के 76 हजार लोगों के बीजेपी मे शामिल होने का दावा किया था. उन्होंने लिखा था कि ग्वालियर-चंबल संभाग के चारों लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के बीजेपी में शामिल हुए 76361 कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा- फर्जीवाड़ा बीजेपी से सीखना चाहिए.

भोपाल: ग्वालियर-चंबल संभाग में भारतीय जनता पार्टी के तीन दिवसीय सदस्यता ग्रहण समारोह पर अब सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी कार्यक्रम का कांग्रेस ने तभी से विरोध कर रही थी. कार्यक्रम के दौरान भी कांग्रेस नेताओं ने विरोध में धरना-प्रदर्शन किया था.

दरअसल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा के 76 हजार लोगों के बीजेपी मे शामिल होने का दावा किया था. उन्होंने लिखा था कि ग्वालियर-चंबल संभाग के चारों लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के बीजेपी में शामिल हुए 76361 कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत है. हम सभी एकाकार होकर मध्यप्रदेश को नई ऊंचाई तक ले जाएंगे, यह हमारा अटल विश्वास है. कांग्रेस जनसैलाब देखकर घबरा गई है.

76 हजार से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी में आए
आपको बता दें कि सदस्यता अभियान के तहत ग्वालियर की पूर्व विधायक समीक्षा गुप्ता भी कल बीजेपी में वापस आ गईं थीं. उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट मिलने पर पार्टी छोड़ निर्दलीय चुनाव लड़ा था. पिछले दिनों में ग्वालियर से 18334, मुरैना से 24989, गुना से गुना 19563 और भिंड से 13475 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी. 

टीकमगढ़: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत मामले में पुलिस जांच के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

फर्जीवाड़ा कोई बीजेपी से सीखे-दिग्विजय सिंह
इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके इसे फर्जीवाड़ा कहा है. उन्होंने कहा कि फ़र्ज़ीवाड़ा करने में भाजपा को कोई नहीं हरा सकता. गोयल जी भी उनकी संगत में सीख गए हैं. 

बीजेपी ने फर्जी विज्ञापन छपवाया-कांग्रेस
वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि सिंधिया ने जिन्हें सदस्यता दिलाने का विज्ञापन छपवाया, वो कल पूरे दिन सिंधिया के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करते रहे.

अगर लिस्ट है तो दिखाए बीजेपी-पीसी शर्मा
वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने विष्णु दत्त शर्मा से सदस्यों की मांग तक कर डाली. उन्होंने कहा कि यह फर्जी लिस्ट बता रहे हैं. इनके पास कोई नाम नहीं हैं. किसी लिस्ट में जहां-जहां कांग्रेस लिखा था वहीं बीजेपी लिख दिया होगा. वहीं उन्होंने जयभान सिंह पवैया के सहारे भी बीजेपी पर हमला बोला. पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें ही सदस्यता दिलाई जो पहले से उनकी पार्टी से जुड़े थे. 

शिवराज की नई सवारी, 65 करोड़ का प्लेन, 4 बजे पहुंचेगा भोपाल, जानिए फीचर्स

सब रिकॉर्ड में है-भूपेंद्र सिंह
पार्टी पर विपक्ष के हमले और सदस्यता अभियान पर सवालिया निशान पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह कांग्रेस नेताओं को दो टूक जवाब दिया. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह संख्या पूरे रिकॉर्ड में है. कांग्रेस के 25 MLA बीजेपी में आये हैं तो उनके समर्थक भी आएंगे. 25 MLA के एक लाख से अधिक समर्थक होंगे. इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं है, सब रिकॉर्ड में है. रिकॉर्ड के आधार पर ही अध्यक्ष जी (बीडी शर्मा) ने कहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news