छत्तीसगढ़ के मंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, बोले-हो गया था बोर, इसलिए चला आया
Advertisement

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, बोले-हो गया था बोर, इसलिए चला आया

कोरोना संकट के बीच जहां लोगों को घरों में बंद रखने के लिए सरकार कवायदें कर रही है वहीं मंत्री जी खुद ऐसा लापरवाह रवैया दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि रायपुर से रायगढ़ की दूरी 250 किलोमीटर है और मंत्री कवासी लखमा सिर्फ बाबाजी के दर्शन करने लाव लश्कर लेकर रायगढ़ तक पहुंचे थे.

फाइल फोटो

रायपुर: आबकारी मंत्री कवासी लखमा लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए शनिवार को रायगढ़ पंहुचे. जिसपर पत्रकार द्वारा उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा ही फिजूल सा जवाब देते हुए कहा कि- 'रायपुर में बैठे-बैठे थक गए थे, इसलिए रातो रात महात्मा जी के दर्शन करने रायगढ़ आ गए. कोई काम नही है यहां.'

ये भी पढ़ें- डीएसपी ने बनाई अनोखी लाठी, ड्यूटी पर तैनात जवान खुद को कर सकेंगे सैनिटाइज

कोरोना संकट के बीच जहां लोगों को घरों में बंद रखने के लिए सरकार कवायदें कर रही है वहीं मंत्री जी खुद ऐसा लापरवाह रवैया दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि रायपुर से रायगढ़ की दूरी 250 किलोमीटर है और मंत्री कवासी लखमा सिर्फ बाबाजी के दर्शन करने लाव लश्कर लेकर रायगढ़ तक आ पहुंचे थे.

मंत्री लखमा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि गोपनीय रिपोर्ट के मुताबिक मुझे कोरोना है और मैं इसलिए ना तो कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहा हूं ना जिलाध्यक्ष की मीटिंग. बल्कि मुझे बोर लग रहा है इसलिए टाइमपास करने रायगढ़ आ गया हूं.

मंत्री कवासी लखमा के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है की अगर मंत्री जी ऐसा कह रहे हैं तो उनके जांच के लिए टीम भेजी जाएगी. 

हालांकि स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कवासी लखमा मजाकिया स्वभाव के हैं इसलिए वह कई बार ऐसी बातें कह जाते हैं अगर रायगढ़ गए हैं तो बातचीत करके ही गए होंगे.

Watch LIVE TV-

Trending news