गुना: उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर पहले पीटा, फिर हरिजन एक्ट के तहत केस भी किया
Advertisement

गुना: उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर पहले पीटा, फिर हरिजन एक्ट के तहत केस भी किया

पुलिस के मुताबिक सोमवार को ग्राम डूंगासरा के दो किसान फसल बेचने मंडी में पहुंचे थे. इस दौरान ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक किसान ने अपने साथियों के साथ दूसरे किसान की पिटाई कर दी.

गुना: उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर पहले पीटा, फिर हरिजन एक्ट के तहत केस भी किया

गुना: गुना जिला मुख्यालय स्थित कृषि उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर दो किसान आपस में भिड़ गए. इसके बाद एक किसान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे किसान पर लठियों से हमला कर दिया. इस दौरान वहां, मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जानकारी के मुताबिक जिस किसान को लाठी-डंडों से पीटा गया, उसी के खिलाफ पुलिस ने हरिजन एक्ट के तहत केस भी दर्ज कर लिया है. 

कोरोना वैक्सीन को लेकर मध्य प्रदेश में बड़ा ऐलान, इन लोगों को नहीं लगेगा टीका 

पुलिस के मुताबिक सोमवार को ग्राम डूंगासरा के दो किसान फसल बेचने मंडी में पहुंचे थे. इस दौरान ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक किसान ने अपने साथियों के साथ दूसरे किसान की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उसने इस पूरे मामले का वीडियो भी बनवा लिया. 

मामला संज्ञान में आने के बाद कैंट थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया. जिसके मुताबिक डूंगासरा गांव निवासी शिवराम जाटव पुत्र नीलम सिंह जाटव की रिपोर्ट पर गांव के ही रहने वाले ब्रजेश कुशवाह व हरि सिंह कुशवाह पर मामला दर्ज किया गया है. FIR में इस बात का जिक्र किया गया है कि दोनों किसानों ने शिवराम जाटव के साथ मारपीट की, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि शिवराम जाटव अपने साथियों के साथ ब्रजेश कुशवाह पर बुरी तरह से लाठी बरसा रहा है.

1 चम्मच सौंफ को पहले पीस लें, फिर इस चीज में मिलाकर करें सेवन, सालों-साल रहेंगे जवां!

वहीं, थाना कैंट टीआई अवनीत शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज किया गया है. ब्रजेश कुशवाह पर आईपीसी की धारा 323, 294, 506 व हरिजन एक्ट की धारा 3 (1) भ, 3 (1) घ के तहत मामला दर्ज किया गया है. जबकि शिवराम जाटव पर धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news