जशपुर में नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता सरगुजा से जशपुर के बगीचा इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल होने आयी थी. सूचना मिलते ही बगीचा व सरगुजा के बतौली थाना की टीम ने मिलकर पूरे गांव की घेराबंदी की और रातोंरात 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

जशपुर में नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

संजीत कुमार/जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने जीप में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता सरगुजा से जशपुर के बगीचा इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल होने आयी थी. सूचना मिलते ही बगीचा व सरगुजा के बतौली थाना की टीम ने मिलकर पूरे गांव की घेराबंदी की और रातोंरात 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-अगवा डॉक्टर बरामदः पैरों में बंधी थी जंजीर, पानी से भरे खेतों में कोहनी के बल 1.5 KM तक चल बचाई जान

घुमाने के बहाने ले गया जंगल 
थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि 28 जनवरी को पीड़िता सरगुजा क्षेत्र से अपनी दीदी के सगाई कार्यक्रम में बगीचा थाना के घुघरी गांव गई हुई थी. शाम को करीब 7 बजे वह घर से बाहर निकली थी. तभी आरोपी अजीत किस्पोट्टा उसे बाहर घुमाने के बहाने जंगल की ओर ले गया. 

कॉल कर दोस्तों को भी बुलाया
जंगल में पहुंचकर उसने फोन कर अपने दोस्त रविकांत एक्का,आनंद टोप्पो व संदीप एक्का को बुलाया. सभी दोस्त बोलेरो लेकर वहां आ गए और वापस आते समय एक-एक कर सबने नाबालिग का रेप किया. आरोपियों ने पीड़िता को पूरी रात अपने साथ रखा और सुबह उसे घर के बाहर छोड़ दिया. पीड़िता ने घर पंहुचकर अपनी चाची को सारी बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने सरगुजा जिले के बतौली थाने में शिकायत कराई. जहां घटनास्थल बगीचा थाना क्षेत्र में होने के कारण शून्य में मामला दर्ज कर मामला बगीचा थाना को भेजा गया.

 

ये भी पढ़ें-MP: बेशकीमती दो मुंहा सांप के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

बगीचा व बतौली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लोकेशन ट्रेस की और घेराबंदी कर रातोंरात 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया.फिलहाल एक आरोपी आनंद टोप्पो फरार बताया जा रहा है. बगीचा पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 376(2)(D) व 5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Watch LIVE TV-