close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवती को प्रेम करने पर परिजनों से जमकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो, 7 के खिलाफ मामला दर्ज

बाग थाना प्रभारी कमलेश सिंघार ने बताया कि गतबोरी गांव की रहने वाली आदिवासी युवती गांव के युवक से प्रेम करती है और कुछ दिन पहले युवक के साथ भाग गई थी. 

युवती को प्रेम करने पर परिजनों से जमकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो, 7 के खिलाफ मामला दर्ज
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

धार, (मप्र): धार जिले में एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग से नाराज होकर एक आदिवासी युवती की उसके परिजनों द्वारा पिटाई किये जाने के आरोप में पुलिस ने सात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया है. धार जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल बाग थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी समाज की 21 वर्षीय एक युवती के युवक के साथ प्रेमप्रसंग से नाराज युवती के परिजनों द्वारा उसे लाठियों से पीटने की घटना का वीडियो तीन-चार दिन पहले वायरल हुआ था.

बाग थाना प्रभारी कमलेश सिंघार ने बताया कि गतबोरी गांव की रहने वाली आदिवासी युवती गांव के युवक से प्रेम करती है और कुछ दिन पहले युवक के साथ भाग गई थी. इसके बाद वापस गांव आने पर युवती के परिजन ने उसे आदिवासी समाज के लड़के से शादी करने के लिये कहा लेकिन उसने इंकार करते हुए अपने प्रेमी युवक से ही शादी करने की बात दोहराई.

इससे नाराज होकर युवती के परिजनों ने उसे पकड़कर उसके साथ लाठियों से जमकर मारपीट की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव के पटेल केसर सिंह की रिपोर्ट पर युवती के सात परिजन के फतिया, महेश, सरदार, डोंगरसिंह, किला, दिलीप और गणपत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने इनमें से चार लोगों सरदार, महेश, डोंगर सिह और किला को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की आयु 30 से 40 साल की बीच है. सिंघार ने कहा कि मामले में फरार तीन लोगों की तलाश की जा रही है तथा पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.