इंदौर: श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, जल्द खुलेंगे खजराना गणेश मंदिर समेत सभी धार्मिक स्थल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh756106

इंदौर: श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, जल्द खुलेंगे खजराना गणेश मंदिर समेत सभी धार्मिक स्थल

जल्द इंदौर में मंदिरों को खोला जा सकता है.खजराना गणेश मंदिर, बीजसन मंदिर और बड़े गणेश मंदिर जैसे प्रसिद्ध मंदिर एक या दो दिन में खोले जा सकते हैं. इस बात का इशारा खुद इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने दिया है. 

खजराना गणेश मंदिर

वैभव शर्मा/इंदौर: 24 मार्च को लॉकडाउन लगने के समय से ही इंदौर में मंदिर बंद हैं. खबर है कि जल्द इंदौर में मंदिरों को खोला जा सकता है.खजराना गणेश मंदिर, बिजासन मंदिर और बड़ा गणपति मंदिर जैसे प्रसिद्ध मंदिर एक या दो दिन में खोले जा सकते हैं. इस बात का इशारा खुद इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने दिया है. 

बता दें कि मंदिरों में पुजारी पहले की तरह ही पूजा-पाठ कर रहे थे, लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए भक्तों के लिए मंदिर बंद रखे गए थे. कलेक्टर ने कहा है कि एक-दो दिन में मन्दिरों व धार्मिक स्थलों को भक्तों के लिए खोलने की अनुमति दे दी जाएगी. जिसके बाद नियमों का पालन करते हुए पूजा-पाठ किया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें-4 महीने से लगातार कर रही थी काम, नहीं मिली सैलरी और छुट्टी, तबीयत बिगड़ने से मौत

वहीं दूसरी तरफ रविवार को मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य अपने एक दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ खजराना मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. जिसको लेकर कलेक्टर का कहना है कि उन्हें इस विषय में कोई जानकारी नहीं है.

Watch LIVE TV-

Zee Disclaimer: Conf

Trending news