ग्वालियर: रोक के बावजूद रेत उत्खनन पर पूर्व मंत्री का हमला, BJP पर लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement

ग्वालियर: रोक के बावजूद रेत उत्खनन पर पूर्व मंत्री का हमला, BJP पर लगाया ये गंभीर आरोप

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के पूर्व एसपी पैसे लेकर थाना प्रभारियों की नियुक्तियां करते थे और बाद में थाना प्रभारी अपने इलाके में पैसे लेकर रेत उत्खनन कराते थे.

फोटो क्रेडिट: लाखन सिंह यादव ट्विटर

ग्वालियर: बारिश के चलते एक ओर जहां पूरे प्रदेश में रेत उत्खनन पर रोक है, वहीं ग्वालियर चंबल संभाग में रेत माफिया बिना डरे उत्खनन कर रहे हैं. इसको लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता लाखन सिंह यादव ने बीजेपी पर सवाल उठाया है. पूर्व मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं की मिलीभगत से पुलिस रेत उत्खनन करा रही है. साथ ही उन्होंने ग्वालियर पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया.

रायपुर: सेंट्रल जेल में 41 कैदियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, जेल प्रशासन ने लिया ये फैसला

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के पूर्व एसपी पैसे लेकर थाना प्रभारियों की नियुक्तियां करते थे और बाद में थाना प्रभारी अपने इलाके में पैसे लेकर रेत उत्खनन कराते थे. इसके बाद उत्खनन का पैसा नेताओं को पहुंचा दिया जाता था.

वहीं, बीजेपी सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने इस पूरे मामले को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद सभी अधिकारियों को जिले के माफियाओं की लिस्टिंग का आदेश दिया है. ताकि उन पर प्रभावी कार्रवाई की जा सके.

MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को साड़ी खरीदने के लिए 800 रुपए देगी सरकार

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले ही डबरा रेत खदान के ठेकेदार ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें पुलिस पर पैसे लेकर रेत का उत्खनन कराने के भी गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि इस मामले में ग्वालियर एसपी ने ग्रामीण एडिशनल एसपी को जांच सौंपी है.

Watch Live TV-

Trending news