वसीम की पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार! ससुराल वाले बोले- 'जहर खाया', मायके वालों ने कहा- 'हत्या की गई'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh940011

वसीम की पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार! ससुराल वाले बोले- 'जहर खाया', मायके वालों ने कहा- 'हत्या की गई'

दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर वसीम और उसके परिवार वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

वसीम कुरैशी की पत्नी कीर्ति का अंतिम संस्कार किया गया

गुना/नीरज जैनः मध्यप्रदेश में एक महिला की मौत हो गई. मायके वालों ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या की. वहीं ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. इतना ही नहीं महिला की मृत्यु के बाद इस बाद पर भी विवाद हुआ कि महिला की अंतिम क्रियाएं कौन करेगा? और किस धर्म के अनुसार अंतिम क्रियाएं होंगी. 

महिला का हुआ अंतिम संस्कार
मामला गुना जिले से सामने आया, यहां वसीम कुरैशी की पत्नी कीर्ति की मौत हो गई. मौत के बाद मायके पक्ष के लोग ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पहुंच गए. वहीं कुछ लोग ससुराल वालों के साथ कोतवाली आए और शव को दफनाने की मांग करने लगे. अंत में मायके वालों ने शव का बूढ़े बालाजी स्थित श्रीराम मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया. 

यह भी पढ़ेंः- मंदिर में चल रही थी पूजा-पाठ, हवन होते ही मचा हड़कंप, भागा पूरा परिवार

2018 में हुई थी लव मैरिज
शहर के कर्नलगंज में रहने वाले वसीम कुरैशी के साथ 2018 में शहर की ही कीर्ति जैन ने लव मैरिज की थी. कीर्ति के घरवाले इस अंतरधार्मिक विवाह के खिलाफ थे. उन्होंने आरोप लगाया, ससुराल वाले शादी के बाद भी कई दिनों तक कीर्ति को दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे. 

धर्म परिवर्तन भी करवाया
मायके वालों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया गया. दहेज की मांग पर लड़की के पिता ने पहले तो उनसे जितना बन सका उतना धन दिया. लेकिन प्रताड़ना फिर भी कम नहीं हुई, अंत में शनिवार 10 जुन को महिला की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः- भाई-बहन के बीच 10 साल से था 100 करोड़ की संपत्ति का विवाद, ऐसे हुआ समझौता

वसीम का पूरा परिवार गिरफ्तार
मामले के बाद ससुराल पक्ष ने कहा कि कीर्ति ने जहर खाया, लेकिन मायके वाले हत्या का ही आरोप लगा रहे हैं. वहीं एएसपी गुना टीएस बघेल ने कहा कि दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर वसीम और उसके परिवार वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ेंः- छेड़छाड़ का आरोप लगा बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा गया, पंचायत ने भी लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना

WATCH LIVE TV

Trending news