ज्यादा खर्चा कराती थी दूसरी पत्नी, हत्या को हादसा दिखाने के लिए रची बड़ी साजिश, सिर्फ एक झूठ से हुआ पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2397983

ज्यादा खर्चा कराती थी दूसरी पत्नी, हत्या को हादसा दिखाने के लिए रची बड़ी साजिश, सिर्फ एक झूठ से हुआ पर्दाफाश

Crime News: ग्वालियर में बाइक पर बैठकर भाई के साथ जा रही पत्नी का पति ने एक्सीडेंट कराकर हत्या करा दी. पुलिस को हत्या की जगह हादसा लगे इसलिए पति ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक्सीडेंट करने का प्लान बनाया था. हादसा वाले दिन से पुलिस को पति पर शक था.  

 

ज्यादा खर्चा कराती थी दूसरी पत्नी, हत्या को हादसा दिखाने के लिए रची बड़ी साजिश, सिर्फ एक झूठ से हुआ पर्दाफाश

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में महिला की मौत के 10 दिन बाद हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. थाना झांसी रोड इलाके में गार्डन सिटी के पास सड़क हादसा हुआ था. इसमें स्कूटर पर जा रहे महिला की मौत हो गई. जान गंवाने वाली महिला 25 साल की मुस्कान थी, जिसकी कोख में बच्चा भी था. स्कूटर पर मुस्कान का भाई संजेश भी था जो बुरी तरह घायल हो गया था. साथ में पति अजय भी था, लेकिन वह दूसरी बाइक से पीछे आ रहा था. हादसे की सूचना पति ने ही पुलिस को दी. पुलिस भी इस घटना को हादसा ही मान रही थी, लेकिन पति के झूठ से पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. हत्या के कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है, क्योंकि इसमें प्यार, जुदाई, मिलन धोखा और हत्या सब कुछ शामिल है. 

दरअसल, पत्ति और साले के साथ जौरासी मंदिर से दूसरी बाइक पर लौट रहे पति अजय ने ही हत्या की पूरी साजिश रची थी. अजय अपने दोस्त को हत्या को सड़क हादसे का रूप देने के लिए ढाई लाख रुपये भी दिए. शुरुआत में यह घटना एक हादसा ही लग रही थी, लेकिन जब पुलिस की पूछताछ में अजय का बयान घटना की स्थितियों से मेल नहीं खाया तो पुलिस को शक हुआ. फिर क्रॉस चेक हुआ तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. ASP ग्वालियर निरंजन शर्मा ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पति अजय और गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर फरार दो और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- छतरपुर पथराव पर सियासत तेज! दिग्गी की पोस्ट पर वीडी का पलटवार, पुलिस का एक्शन जारी

 

इस तरह खुला हत्या का राज 
अजय ने पुलिस को बताया कि एक लोडिंग वाहन ने मुस्कान और संजेश के स्कूटर को टक्कर मारी थी. टक्कर मारने के बाद वह फरार हो गया. अजय ही अपने पत्नी की मौत का इकलौता गवाह था. पुलिस ने बयान के आधार पर जांच शुरू की तो पता चला कि ठीक हादसे के समय दुर्घटना स्थल से कुछ आगे एक ईको स्पोर्ट्स कार बिजली के पोल से टकराई थी. पुलिस ने जब रास्ते में लगे CCTV कैमरे के फुटेज खंगाले तो कोई लोडिंग वाहन निकलता ही नजर नहीं आया. मुस्कान के स्कूटर के पीछे सिर्फ ईको स्पोर्ट्स कार चल रही थी. जब अजय से फिर पूछा गया तो उसने कहा कि कार भी हो सकती है. यहीं से पुलिस को सुराग मिल गया. पुलिस ने अजय की कुंडली खंगालना शुरू कर दिया. 

दूसरी पत्नी थी मुस्कान
पुलिस को पता चला कि मुस्कान अजय की दूसरी पत्नी थी. अजय और मुस्कान 2017 में एमपी पीएससी की कोचिंग में साथ पढ़ते थे. दोनों रिलेशनशिप में थे. इसके बाद कोरोना लॉकडाउन हो गया. 2021 में मुस्कान की अन्य युवक से शादी हो गई. इधर, 2022 में अजय ने भी शादी कर ली. अजय की पत्नी मुरैना में घरवालों के साथ रही है. कहान में ट्विस्ट तब आया जब मुस्कान का तलाक हो गया. एक बार फिर से अजय से उसकी नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों पिछले साल कोर्ट में शादी कर ली. अब अजय ग्वालियर में मुस्कान के साथ रह रहा था और गांव में उसकी पहली पत्नी थी. 

ये भी पढ़ें- MP में रेलवे ट्रैक पर गिरा पहाड़ी का हिस्सा; कई ट्रेनों का आवागमन हुआ प्रभावित

 

दोस्तों के दी ढाई लाख की सुपारी
अजय दूसरी पत्नी मुस्कान के खर्चों से तंग आ गया था. मुस्कान को शॉपिंग का शौख था. अजय अब मुस्कान से चिढ़ने लगा था. इसके बाद से ही उसने मुस्कान को रास्ते से हटाने की ठान ली. हत्या की साजिश रचने के लिए अजय ने पहले क्राइम सीरियल देखना शुरू किया. हत्या की हादसे का रूप देने के लिए उसने परफेक्ट प्लानिंग की थी. इस कांड में उसने अपने दोस्तों को भी शामिल किया. अजय ने तीन दोस्तों को ढाई लाख रुपये दिए. दोस्तों ने एक सेकेंड हैंड ईको स्पोर्ट्स कार भी खरीदी.

 

Trending news