पूर्व मंत्री इमरती देवी को गालियां देते हुए बनाया वीडियो, हुआ वायरल, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh792729

पूर्व मंत्री इमरती देवी को गालियां देते हुए बनाया वीडियो, हुआ वायरल, मामला दर्ज

इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उनके पास एक वीड़ियो पहुंचा था. जिसमें आंतरी के कलियाणी गांव के तीन युवक अपना नाम मुकेश जाटव, गयाप्रसाद परसेडिया व चंदन परसेडिया बताते हुए उन्हें गालियां दे रहे थे और अश्लील इशारे कर रहे थे. 

इमरती देवी ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

ग्वालियर: मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट पूर्व मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इमरती देवी ने तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि उन तीन युवकों ने इमरती देवी को गंदी-गंदी गालियां देते हुए एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. 

ये भी पढ़ें-देवउठनी एकादशी: बुधवार से फिर गूंजने लगेंगी शहनाइयां, इन तारीखों पर शादी के योग

मामला डबरा के आंतरी थाना क्षेत्र का है. इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उनके पास एक वीड़ियो पहुंचा था. जिसमें आंतरी के कलियाणी गांव के तीन युवक अपना नाम मुकेश जाटव, गयाप्रसाद परसेडिया व चंदन परसेडिया बताते हुए उन्हें गालियां दे रहे थे और अश्लील इशारे कर रहे थे. इस मामले में सोमवार शाम पूर्व मंत्री ने आंतरी थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी.

मिर्ची ने दिलाई 30 हजार महीने की फेलोशिप! कई खासियतों वाली जईया मिर्च पर कानपुर IIT में होगा शोध

पुलिस ने इमरती देवी की शिकायत पर तत्काल तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू की. आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा.

लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश पर योगी कैबिनेट की मुहर, 10 साल तक की सजा का प्रावधान

 

Trending news