ग्रामीणों ने विधायक से की 'नशेड़ी' पटवारी के काम नहीं करने की शिकायत, हुआ निलंबित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852185

ग्रामीणों ने विधायक से की 'नशेड़ी' पटवारी के काम नहीं करने की शिकायत, हुआ निलंबित

दरअसल, शुक्रवार को मनासा से भाजपा विधायक अनिरुद्ध (माधव) मारू अमरपुरा में विभिन्न कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान वहां, उपस्थित किसानों ने पटवारी गणेश की शिकायत विधायक से कर दी.

ग्रामीणों ने विधायक से की  'नशेड़ी' पटवारी के काम नहीं करने की शिकायत, हुआ निलंबित

नीमच: जिले के मनासा विधानसभा के अमरपुरा और बैसला एरिया में किसानों की शिकायत पर पटवारी को निलंबित करने का आदेश जारी किया गया है. किसानों ने शिकायत करते हुए कहा था कि पटवारी काम नहीं करता है, जिसकी वजह से उन्हें 'पीएम किसान सम्मान निधि' का लाभ नहीं मिल पा रहा है.

सेल्फी लेते समय 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरी लड़की, VIDEO में देखिए कैसे निकली बाहर

दरअसल, शुक्रवार को मनासा से भाजपा विधायक अनिरुद्ध (माधव) मारू अमरपुरा में विभिन्न कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान वहां, उपस्थित किसानों ने पटवारी गणेश की शिकायत विधायक से कर दी. किसानों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पटवारी गणेश हमेशा नशे में रहता है और उनका कोई काम नहीं करता है.

जब भी वे लोग किसी काम की वजह से उसके पास जाते हैं, तो वह उन्हें भगा देता. जिसकी वजह से उन्हें समर्थन मूल्य पंजीयन में भी परेशानी आ रही है. किसानों ने विधायक से यह भी कहा कि पटवारी हमेशा नशे में रहता है, जिसकी वजह से वह फसल का पंजीयन भी गलत चढ़ा देता है.

इंदौरः MP के खिलाफ Ishan Kishan ने 94 बॉल पर  बनाए 173 रन, जड़े 11 छक्के, 19 चौके

किसानों की शिकायत सुनकर विधायक अनिरुद्ध (माधव) मारू आग बबूला हो गए. इसके तुरंत बाद उन्होंने रामपुरा तहसीलदार को फोन किया और कहा कि पटवारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि आगे से किसानों के साथ कोई भी पटवारी ऐसी हरकत न करें. इस पर रामपुरा तहसीलदार ने पटवारी को निलंबित कर दिया. 

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

वुमन टीम इंडिया की तेज गेंदबाज का घरेलू क्रिकेट में कारनामाः दो दिन में जड़े दो दोहरे शतक

WATCH LIVE TV-

Trending news