इंदौर: डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले 7 लोग गिरफ्तार, दंगा फैलाने का चलेगा केस
Advertisement

इंदौर: डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले 7 लोग गिरफ्तार, दंगा फैलाने का चलेगा केस

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया था. जिनमें से 7 लोगों को छत्रीपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

इंदौर के सिलावटपुरा के टाटपट्टी बाखल में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला हुआ था

इंदौर: इंदौर पुलिस ने टाट पट्टी बाखल में डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले सात लोगों को गिफ्तार कर लिया गया है. बुधवार को इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के टाटपट्टी बाखल में जब स्वास्थ्यकर्मियों की टीम लोगों की जांच के लिए पहुंची थी तो लोगों ने टीम पर पथराव कर उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया था. 

इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया था. जिनमें से 7 लोगों को छत्रीपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सराफा बाजार सीएसपी डीके तिवारी ने बताया कि आरोपियों पर साहसिक कार्य में बाधा सहित दंगा फैलाने जैसे गंभीर अपराध दर्ज किए गए हैं.

इंदौर में सामने आए कोरोना के 12 नए केस, MP में Covid-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 98

पकड़े गए लोगों में मोहम्मद मुस्तफा पिता हाजी मोहम्मद नौशाद, अहमद कादरी पिता मुस्ताक अहमद, मोहम्मद गुलरेज पिता हाजी अब्दुल, शाहरुख पिता फिरोज, मुबारिक पिता इसाक खान, सोया पूर्व सोबी पिता मुख्तियार और मधु उर्फ मजीद पिता अब्दुल गफ्फार हैं.

MP: कोरोना की स्क्रीनिंग करने पहुंची डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने किया पथराव

क्या था मामला
बुधवार को इंदौर में डॉक्टरों की एक टीम छत्रीपुरा थाना अंतर्गत सिलावट पुरा स्क्रीनिंग करने पहुंची थी. टीम के साथ मोहल्ले वासियों ने गाली-गलौज की और पथराव किया. साथ ही सफाई कर रहे नगर निगम कर्मचारी को भी लोगों ने वहां से मार कर भगा दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को नामजद करके गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news