MP: कोरोना की स्क्रीनिंग करने पहुंची डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने किया पथराव

इंदौर में लोगों ने स्क्रीनिंग के लिए पहुंची डॉक्टरों की टीम के साथ विवाद करना शुरू कर दिया.  लोगों ने उनको गाली दी और मारपीट करने के बाद डॉक्टर की टीम पर पथराव किया. 

MP: कोरोना की स्क्रीनिंग करने पहुंची डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने किया पथराव
लोगों ने डॉक्टरों की टीम पर किया पथराव

इंदौर: इंदौर में डॉक्टरों की टीम पर लोगों द्वारा पथराव किए जाने की बात सामने आई है. दरअसल डॉक्टरों की टीम छतरीपुरा थाना अंतर्गत सिलावट पुरा स्क्रीनिंग करने पहुंची थी. टीम के साथ मोहल्ले वासियों ने गाली-गलौज की और पथराव किया. साथ ही सफाई कर रहे नगर निगम कर्मचारी को भी लोगों ने वहां से मार कर भगा दिया. 

ये भी पढ़ें- CG: लॉकडाउन पीरियड में फीस नहीं वसूलेंगे स्कूल, बघेल सरकार ने दिए आदेश

इस मामले में एडिशनल एसपी के रूपेश व्यास का कहना है कि जो भी इसमें शामिल थे उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. मौजूद डॉक्टर के मुताबिक वह लोग वहां स्क्रीनिंग करने के लिए पहुंचे थे. जिस दौरान लोगों ने स्क्रीनिंग के लिए पहुंची डॉक्टरों की टीम के साथ विवाद करना शुरू कर दिया. लोगों ने उनको गाली दी और मारपीट करने के बाद डॉक्टर की टीम पर पथराव किया. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर नहीं थम रहा है, संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इंदौर में बुधवार को 31 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि के बाद प्रदेश में संख्या बढ़कर 98 हो गई है. अकेले इंदौर में आकंड़ा 75 पहुंच गया है. जबलपुर में कोविड-19 के 8 और उज्जैन में 6 केस सामने आ चुके हैं. राजधानी भोपाल में कोरोना के 4 मरीज हैं. जबकि ग्वालियर-शिवपुरी में 2-2 मरीज हैं. खरगौन में एक युवक की मौत के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है. अब सूबे में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 92 है.

Watch LIVE TV-