13 साल के बच्चे ने मां और बड़ी बहन पर किया केस, मासूम शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी हुई हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2402111

13 साल के बच्चे ने मां और बड़ी बहन पर किया केस, मासूम शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी हुई हैरान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से मंगलवार को एक अनोखा मामला सामने आया. यहां एक 13 साल के बच्चे ने अपनी मां और बड़ी बहन पर ही केस कर दिया है. बच्चे का यह कदम अब हर जगह चर्चा का विषय बन गया है.

13 साल के बच्चे ने मां और बड़ी बहन पर किया केस, मासूम शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी हुई हैरान

MP News: एक मां अपने बच्चों को जन्म देती है. उनकी खुशियों के लिए किसी भी हद से गुजर जाती है. उन्हें सही इंसान बनाने के लिए कभी लाड़ प्यार तो कभी पिटाई भी लगाती है. लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से मंगलवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को चौंका दिया. यहां एक 13 साल के बच्चे ने मां और बड़ी बहन पर मारपीट का केस दर्ज कराया है. इस मामले की जिस किसी को लगी वह सुनकर हैरान रह गया कि ऐसा भी हो सकता है. 

यह मामला इंदौर शहर के सिमरोल क्षेत्र के कनाड़-दतौदा का शनिवार का बताया जा रहा है. पुलिस ने रविवरा को बच्चे की शिकायत पर मां और बड़ी बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है. 7वीं में पढ़ने वाले छात्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी छोटी बहन के साथ दादा के पास कनाड़ में रहता है. लालघाटी-दतौदा में बड़ी बहन के साथ मां रहती है. दोनों भाई-बहन शनिवार से छुट़्टियां लगने के कारण मां के पास दतौदा गए हुए थे. इस दौरान वह मोबाइल चला रहा था. यह जब मां ने देखा तो उसे पीट दिया. यही नहीं वहां मौजूद बहन ने भी उसके साथ मारपीट की. वह मां के मोबाइल पर स्कूल के मैसेज चेक कर रहा था.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश ने दिखाया बड़ा दिल, केरल और त्रिपुरा को 20-20 करोड़ की मदद देगी सरकार

बचाने आई छोटी बहन को भी पीटा
शिकायत करने वाले बच्चे ने बताया कि मां ने स्कूल में अपना नंबर देकर रखा है. स्कूल के सभी जरूरी मैसेज उनके मोबाइल पर ही आते हैं. स्कूल एक्टिविटी की जानकारी मां के मोबाइल से ही मिलती है. शनिवार के दिन भी सोमवार को स्कूल जाने के लिए मैसेज देखना था तो मां का मोबाइल लिया था. इसी बात से मां नाराज हो गई और कहने लगी कि किससे पूछकर मोबाइल से हाथ लगाया. इसके बाद पिटाई करना शुरू कर दिया. इससे बच्चे को चोट आ गई. यही नहीं छोटी बहन जब बचाने आई तो उसे भी पीट दिया. मां ने कहा कि अगर फिर यहां घर आए तो ठीक नहीं होगा. इसके बाद दोनों भाई-बहन वहां से निकल गए. उन्होंने दादा के घर पहुंचकर पूरी घटना बताई. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news