'पति को इंजेक्शन दो मामा', मांग लेकर इंदौर पहुंची पीड़िता, सुनना तो दूर CM शिवराज ने देखा भी नहीं
Advertisement

'पति को इंजेक्शन दो मामा', मांग लेकर इंदौर पहुंची पीड़िता, सुनना तो दूर CM शिवराज ने देखा भी नहीं

कोरोना के बाद ही ब्लैक फंगस इन्फेक्शन के मरीज तेजी से बढ़ने लगे. लेकिन इसके इलाज मे ंलगने वाले इंजेक्शन की भारी कमी होने लगी है. 

CM शिवराज से मिलने पहुंची पीड़िता पद्मा जैन

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या कम होने लगी, लेकिन प्रदेश सरकार अब भी सख्त रवैया अपनाए हुए है. इसी सिलसिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को इंदौर पहुंचे. उन्होंने जिला प्रशासन से कोविड मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की, इसी दौरान एक महिला अपनी पेरशानी लेकर उनसे मिलने के लिए पहुंची. लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के चलते महिला को निराश होकर लौटना पड़ा.

घंटों इंतजार के बाद भी मुलाकात नसीब नहीं
इंदौर की पद्मा जैन के पति ब्लैक फंगस से जूझ रहे हैं, इलाज के लिए रोज 5 इंजेक्शन की जरूरत है. लेकिन शहर में इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा में नहीं है. इंजेक्शन की मात्रा बढ़ाने की गुहार लगाने महिला अपने दो बच्चों के साथ सीएम से मिलने पहुंची. घंटों इंतजार करने के बाद भी महिला को पुलिस की बेरुखी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ेंः- Accident: बिलासपुर जा रही एंबुलेंस ट्रक से टकराई, चालक व कोविड मरीज की मौत, परिजन गंभीर

कोविड के बाद ब्लैक फंगस ने जकड़ा
महिला ने बताया कि उनके पति अंकित जैन का कोरोना से इलाज चल रहा था, वो कोरोना से तो स्वस्थ हो गए. लेकिन अब उन्हें ब्लैक फंगस ने जकड़ लिया. अरविंदो अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि उनके इलाज के लिए रोज 5 इंजेक्शन लगेंगे. मार्केट में इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है. इंजेक्शन बढ़ाने की मांग करने ही वह सीएम से मिलने गई, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी.

इसी दौरान विकास नामक एक युवक भी सीएम शिवराज से मिलने पहुंचा. उसे मां के इलाज के लिए इंजेक्शन की जरूरत है, लेकिन दुर्भाग्यवश सीएम से मुलाकात नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ेंः-कल से मंडी बंद रहेगी! सुनते ही मास्क-डिस्टेंसिंग भूले इंदौरी, दोगुने दाम में खरीदी सब्जियां

यह भी पढ़ेंः- वैक्सीन की कमीः MP में युवा कांग्रेस का विरोध, नेता बोले- 'ऐसे तो वैक्सीनेशन में तीन साल लगेंगे'

WATCH LIVE TV

Trending news