इंदौर: महू में गिरी निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत, निकाले गए 5 मजदूरों के शव, रेस्क्यू जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2396107

इंदौर: महू में गिरी निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत, निकाले गए 5 मजदूरों के शव, रेस्क्यू जारी

Indore News: इंदौर जिले के महू में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत गिरने से 7 मजदूर दब गए, जिनमें से 5 की मौत हो गई है. बाकी के दबे हुए मजदूरों को निकालने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

Mhow roof collapse

Roof of Under Construction Farm House Collapsed In Mhow: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां महू तहसील के पास चोरल गांव में एक फॉर्म हाउस के निर्माण का काम चल रहा था. अचानक निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत गिरने से 7 मजदूर दब गए. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.  अब तक पांच मजदूरों का शव बाहर निकाल लिया गया है. JCB की मदद से मलबा हटाने और अन्य मजदूरों को बाहर निकालने का काम जारी है. 

5 मजदूरों के शव निकाले गए
रेस्क्यू टीम ने अब तक मलबे से 5 मजदूरों का शव निकाल लिया है. जानकारी के मुताबिक 2 मजदूर अभी और दबे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है. पुलिस और प्रशासन की टीम ने 3 JCB और एक पोकलेन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. 

कैसे हुआ हादसा
हादसा गुरुवार रात को हुआ. निर्माणाधीन फॉर्म हाउस का काम करने के बाद मजदूरों ने खाना खाया और देर रात वहीं सो गए थे. संभावना जताई जा रही है कि छत गिरने का कारण लोहे के एंगल पर छत डालना था. लोहे के एंगल छत का भार नहीं संभाल पाए, जिस कारण छत गिर गई. 

इंदौर के रहने वाले थे मजदूर
जानकारी के मुताबिक सभी मजदूर इंदौर जिले के रहने वाले थे. वे खाना खाने के बाद देर रात निर्माणाधीन फॉर्म हाउस में सो गए थे. वहीं, जिसका फॉर्म हाउस बन रहा है वह भी इंदौर का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- कब मनाई जाएगी जन्माष्टमी और किस दिन रखा जाएगा व्रत? दूर करें कंफ्यूजन, जानें सही डेट, पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

बताया जा रहा है कि गुरुवार को ही फॉर्म हाउस की स्लैब डाली गई थी. लोहे के एंगल छत का भार नहीं संभाल पाए, जिस कारण छत गिर गई. ऐसे में वहां सो रहे मजदूर दब गए और उनकी मौत हो गई. पांचों मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भजा गया है.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- नए विवाद में फंसी वड़ापाव गर्ल, इंदौर की मानहानि के लिए इन्फ्लुएंसर ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news