नए विवाद में फंसी वड़ापाव गर्ल, इंदौर की मानहानि के लिए इन्फ्लुएंसर ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2395495

नए विवाद में फंसी वड़ापाव गर्ल, इंदौर की मानहानि के लिए इन्फ्लुएंसर ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस

Indore News: वड़ापाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित एक बार फिर से नए विवाद में फंस गई हैं. इस बार उनपर इंदौर शहर का नाम खराब कराने का आरोप लगा है. उन्हें 100 करोड़ रुपये की मानहानी का नोटिस भेजा गया है. 

नए विवाद में फंसी वड़ापाव गर्ल, इंदौर की मानहानि के लिए इन्फ्लुएंसर ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस

Vada Pav Girl Controversy: वड़ापाव गर्ल के नाम से मशहूर और बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं इंदौर की रहने वाली चंद्रिका दीक्षित को 100 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा गया है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस दिया है. इस मामले में इंदौर पुलिस कमिश्नर को भी की लिखित में शिकायत दी गई है. फैजान अंसारी का दावा है कि इंदौर की रहने वाली चंद्रिका दीक्षित शहर का नाम पूरे देश में खराब कर रही है.

फैजान का कहना है कि  चंद्रिका दीक्षित मुंबई और दिल्ली के बाद अब इंदौर में भी वड़ापाव का रेस्टोरेंट डालने जा रही हैं, जो की गलत है. फैजान का कहना है कि चंद्रिका अनहाइजेनिक फूड बेचती हैं. खराब खाने से उनकी भी तबीयत बिगड़ चुकी है. अंसारी ने इससे पहले पूनम पांडे, राखी सांवत, उर्फी जावेद सहित कई के खिलाफआवाज उठाई है.

ये भी पढ़ें- नक्सलियों का बीपी बढ़ाएगा शाह का छत्तीसगढ़ दौरा, मील का पत्थर बनेगा कल का फैसला

बिग बॉस ओटीटी से मिली प्रसिद्धी
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में आने के बाद चंद्रिका दीक्षित काफी पॉपुलर हो गईं. मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली चंद्रिका पीतमपुरा के सैनिक विहार में स्ट्रीट फूड विक्रेता हैं. दिल्ली पुलिस और नगर निगम के सदस्यों के साथ उनकी बहस के बाद वह वायरल सनसनी बन गईं, जिन्होंने कथित तौर पर उनकी दुकान हटाने की कोशिश की थी. 

ये भी पढ़ें- छतरपुर हिंसा के आरोपी के घर पर कार्रवाई से भड़के कांग्रेस सांसद, बोले- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

पहले भी विवादों में रह चुकीं चंद्रिका
बिग बॉस ओटीटी 3 में चंद्रिका तीन हफ्ते में घर से बाहर हो गई थीं. चंद्रिका दीक्षित को वीकेंड का वार एपिसोड में शो से बाहर निकलने से पहले होस्ट अनिल कपूर का गुस्सा झेलना पड़ा था. बिग बॉस शो में उनका सफर काफी ड्रामे वाला रहा है, लेकिन लगता है कि 'वड़ा पाव गर्ल' ने शो में अपने आने का मकसद पूरा कर लिया.

इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news