खाटू श्याम जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, CM मोहन यादव ने किया आर्थिक मदद का ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2430954

खाटू श्याम जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, CM मोहन यादव ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

MP News: मध्य प्रदेश के देवास से खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे 6 श्रद्धालुओं की राजस्थान के बूंदी में सड़क हादसे में मौत हो गई. कई अन्य घायल हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

 

खाटू श्याम जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, CM मोहन यादव ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

Dewas News In Hindi: राजस्थान के बूंदी में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में मध्य प्रदेश के देवास जिले के 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. ये सभी लोग खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे थे. वहीं सीएम डॉ.मोहन यादव ने इस दुखद घटना पर शोक जताया है और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: इंदौर में प्रोफेसर ने छात्रों से लिखवाया खुद का शोक संदेश! फिर बताई ये वजह, मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप

खाटू श्याम जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत
बता दें कि राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली थाना इलाके में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. तालाब गांव के पास ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. वहीं कार में सवार यात्री उसमें बुरी तरह फंस गए. पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी शवों को बाहर निकाला. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: MP में बारिश का सिस्टम कमजोर, कुछ इलाकों में छिटपुट बरसात के आसार, जानें मौसम का ताजा अपडेट

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख आर्थिक सहायता का ऐलान
इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि 'मध्यप्रदेश के देवास जिले के 6 दर्शनार्थियों की खाटू श्याम जी के दर्शन करने जाते समय राजस्थान के बूंदी जिले में सड़क हादसे में असमय मृत्यु का दुःखद समाचार मिल रहा है. हादसे में घायलों के समुचित उपचार के लिए राजस्थान सरकार के संपर्क में है.  बाबा महाकाल दिवंगतों की आत्मा को श्री चरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. मध्यप्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिवार को ₹2-2 लाख की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं. दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं'.

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news