इंदौर की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे में बिल्डिंग से कूदकर दी जान, सुसाइड से पहले पिता से कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406842

इंदौर की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे में बिल्डिंग से कूदकर दी जान, सुसाइड से पहले पिता से कही थी ये बात

MP News: इंदौर की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे में छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी. आत्महत्या से पहले महिला ने अपने पिता को मैसेज किया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इंदौर की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे में बिल्डिंग से कूदकर दी जान, सुसाइड से पहले पिता से कही थी ये बात

Indore News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे शहर में एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपने पिता को मैसेज भेजा था, जिसमें उसने अपने ससुराल वालों और पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बता दें कि चार महीने पहले ही उसकी शादी पुणे में हुई थी. 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने बिल्डिंग के छठे माले से कूदकर दी जान
दरअसल, इंदौर के एक जमींदार परिवार की सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटी खुशबू जमींदार ने पुणे में छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती पुणे की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी. उसने उसी कंपनी में काम करने वाले एक युवक से शादी की थी. वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और पुणे में अपने माता-पिता के साथ रहता है. उसकी शादी अभी चार महीने पहले ही हुई थी.

यह भी पढ़ें: टीकमगढ़ में छात्रा से गैंगरेप; दी जान से मारने की धमकी; एसपी के आदेश के बाद हुआ एक्शन

सुसाइड से पहले पिता से कही थी ये बात
बताया गया कि महिला  ने आत्महत्या करने से पहले अपने पिता को मैसेज भेजे थे. जिसमें उसने अपने ससुराल वालों और पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही उसने अपने ससुराल वालों और पति पर मारपीट करने और खाना न देने का भी आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं, इसलिए हत्या के स्तर पर जांच की जानी चाहिए. वहीं पुलिस ने बताया कि महिला की चार महीने पहले ही पुणे में काम करने वाले एक युवक से शादी हुई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: छतरपुर हिंसा:'अली ब्रदर्स' की तलाश तेज़! शहजाद के बाद अब उसके 3 भाइयों पर पुलिस की नज़र

इंदौर में भी सामने आई थी ऐसी घटना
इससे पहले इंदौर में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. बता दें कि एक युवती ने फोन पर बात करते हुए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि कोई उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news