छतरपुर हिंसा:'अली ब्रदर्स' की तलाश तेज़! शहजाद के बाद अब उसके 3 भाइयों पर पुलिस की नज़र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406615

छतरपुर हिंसा:'अली ब्रदर्स' की तलाश तेज़! शहजाद के बाद अब उसके 3 भाइयों पर पुलिस की नज़र

MP News: छतरपुर हिंसा में हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसके तीन भाइयों आजाद, फैयाज और इम्तियाज की तलाश कर रही है. बता दें कि पुलिस ने पथराव मामले में हाजी शहजाद अली के अलावा उसके तीन अन्य भाइयों को भी आरोपी बनाया है.

छतरपुर हिंसा:'अली ब्रदर्स' की तलाश तेज़! शहजाद के बाद अब उसके 3 भाइयों पर पुलिस की नज़र

Chhatarpur violence: मध्य प्रदेश के छतरपुर  कांड में शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसके तीन भाइयों आजाद, फैयाज और इम्तियाज को आरोपी मान रही है. दरअसल, हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाजी शहजाद अली और उनके बड़े भाई आजाद अली पुलिस से बहस करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद पथराव हुआ. इस वीडियो ने पुलिस को आजाद और उसके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने के लिए प्रेरित किया है. अब चारों भाइयों को छतरपुर हिंसा में मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: भोपाल में पर्यटन को मिलेगी नई रफ्तार! IATO का राष्ट्रीय सम्मेलन आज से, जुटेंगे हजारों टूर ऑपरेटर

पुलिस ने तीनों भाइयों को भी बनाया आरोपी
बता दें कि हाजी शहजाद अली के खिलाफ हिंसा और पत्थरबाजी के आरोप में पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है. शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसके तीन भाइयों आजाद, फैयाज और इम्तियाज को भी आरोपी मान रही है. पुलिस उसके तीनों भाइयों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने पथराव की घटना में हाजी शहजाद अली के अलावा उसके तीन अन्य भाइयों को भी आरोपी बनाया है. 

'अली ब्रदर्स' की तलाश में जुटी पुलिस
हाजी शहजाद अली कुल चार भाई हैं. सबसे बड़े भाई का नाम आज़ाद अली है, जो वीडियो में पुलिस से बहस करते हुए नज़र आ रहे हैं. दूसरे भाई खुद हाजी शहजाद अली हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीसरे भाई का नाम फैयाज अली है, जिस पर पहले से ही हत्या, हत्या की कोशिश और जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप है. फैयाज अली ने 1998 में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पर भी गोलियां चलाई थीं. वहीं हाजी शहजाद अली के चौथे भाई का नाम इम्तियाज अली है. बता दें कि छतरपुर पुलिस हाजी अली के तीनों भाइयों की तलाश कर रही है. छतरपुर एसपी का कहना है कि जल्द ही पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें: छतरपुर में पत्थरबाजी का आरोपी हाजी शहजाद गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में दबोचा

पत्थरबाजी का आरोपी हाजी शहजाद गिरफ्तार
बता दें कि छतरपुर के कोतवाली थाने पर हुए पथराव की घटना में मुख्य आरोपी हाजी शहजाद को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उस पर पुलिस ने इनाम भी रखा था. बताया जा रहा है कि हाजी शहजाद गुपचुप तरीके से जिला अदालत में सरेंडर करने जा रहा था, लेकिन पुलिस को इस बात की सूचना मिल गई और पुलिस ने घेराबंदी करके उसे जिला अदालत पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा था. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news