BJP में अंतर्कलह, कभी भी आ सकता है भूचाल, शिवराज जाएंगे, कमलनाथ फिर आएंगे: जीतू पटवारी

सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में हो रहे दल बदल की याचिका को स्वीकार कर लिया है. दल बदल को लेकर एक एक्टिविस्ट ने दायर सुप्रीम कोर्ट में जन हित याचिका दायर की है. अदालत ने इस याचिका को स्वीकार कर लिया है, अब दलबदल का मुकदमा चलेगा.

BJP में अंतर्कलह, कभी भी आ सकता है भूचाल, शिवराज जाएंगे, कमलनाथ फिर आएंगे: जीतू पटवारी
भोपाल कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जीतू पटवारी. साथ में पीसी शर्मा भी मौजूद रहे.

भोपालः  मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पीसी शर्मा ने शनिवार को भोपाल कांग्रेस दफ्तर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा. जीतू पटवारी तो यहां तक दावा कर गए कि शिवराज सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और उससे पहले ही गिर जाएगी.

''सुप्रीम कोर्ट ने दल बदल की याचिका को स्वीकारी है''
कांग्रेस के दोनों नेताओं ने इसके पीछे की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में हो रहे दल बदल की याचिका को स्वीकार कर लिया है. दल बदल को लेकर एक एक्टिविस्ट ने दायर सुप्रीम कोर्ट में जन हित याचिका दायर की है. अदालत ने इस याचिका को स्वीकार कर लिया है, अब दलबदल का मुकदमा चलेगा.

MP में सफाईकर्मियों को लगा Covid का पहला टीका, ग्वालियर में टीकाकरण के बाद डॉक्टरों ने किया डांस

''राज्य में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, बनेगी कांग्रेस सरकार''
जीतू पटवारी ने कहा कि दलबदल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के रुख से लग रहा है कि जल्द ही मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा और फिर से कमलनाथ की सरकार बनेगी. पटवारी ने कहा कि शिवराज सरकार में उन्हीं विधायकों को मंत्री बनाया गया है, जिनके पास लाखों हैं.

''भाजपा में अंतर्कलह, कभी भी आ सकता है भूचाल''
कांग्रेस नेता ने कहा कि विंध्य और महाकौशल को शिवराज सरकार में तवज्जो नहीं मिलने से बीजेपी के विधायक नाराज हैं. बीजेपी में अंतर्कलह मची हुई है और कभी भी भूचाल आ सकता है. ऐसा लगता है कि अपना कार्यकाल पूरा करने के पहले ही शिवराज सरकार गिर जाएगी. दरअसल, पटवारी का इशारा पाटन विधायक अजय विश्नोई, बीना विधायक महेश राय और मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की ओर था. ये तीनों विधायक शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद अपनी अप्रसन्नता जाहिर कर चुके हैं. 

डर के बीच जागी आस्थाः 'कोवैक्सीन' हो सफल, इसलिए महाकाल मंदिर में भस्मारती के साथ चढ़ाया दूध

शिवराज दबाव में हैं, काम नहीं कर पा रहेः पटवारी
जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस ने भी एमपी हाईकोर्ट में सिंधिया समर्थकों के दल बदल कर दोबारा चुनाव लड़ने को लेकर याचिका दायर की है. शिवराज चौहान दबाव में हैं और कामकाज ही नहीं कर पा रहे हैं. विकास के काम रुके हुए हैं. 

मध्य प्रदेश में लागू हो शराब बंदीः पीसी शर्मा
पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध अपराध काफी बढ़ गए हैं. नकली शराब माफिया प्रदेश में सक्रिय हो गए हैं. उन्होंने शिवराज सरकार से मध्य प्रदेश में शराब बंदी की मांग की. पीसी शर्मा ने कहा कि शराब जहरीली हो चुकी है. मध्य प्रदेश में शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए.

कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान का शुभारंभ, छत्तीसगढ़ में तुलसा तांडी को लगा पहला टीका

कोर्ट की गोद में बैठकर सपने देख रही कांग्रेसः भाजपा
जीतू पटवारी के दावे पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री और प्रवक्ता राहुल कोठारी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, ''मीठा-मीठा गप-गप, कड़वा-कड़वा थू-थू नहीं चलेगा. अब तक कांग्रेस तोड़फोड़ कर रही थी. अब लोग बीजेपी से प्रभावित होकर आ रहे हैं तो कोर्ट की गोद में बैठकर सपने नहीं देखे कांग्रेस. ये सपने कभी पूरे नहीं होंगे.''

शिवराज सरकार को हासिल है पूर्ण बहुमत 
कांग्रेस के दावों से इतर मध्य प्रदेश में फिलहाल शिवराज सरकार को पूर्ण बहुमत हासिल है. राज्य की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने 19 पर जीत हासिल कर विधानसभा में अपनी स्थिति मजबूत कर ली थी. ऐसे में जीतू पटवारी और पीसी शर्मा के ये दावे हकीकत कम और हवा-हवाई ज्यादा लगते हैं.

WATCH LIVE TV