अपने इलाके में दहाड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस सरकार को बताया भ्रष्टाचार का पर्याय

ग्वालियर-चंबल संभाग में सदस्यता अभियान के तहत ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. ग्वालियर फूलबाग में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह पर भाजपा नेता ने वल्लभ भवन को भष्टाचार का अड्डा बताया.

अपने इलाके में दहाड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस सरकार को बताया भ्रष्टाचार का पर्याय
बीजेपी की सदस्यता ग्रहण समारोह राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

ग्वालियर: ग्वालियर-चंबल संभाग में सदस्यता अभियान के तहत ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. ग्वालियर फूलबाग में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह पर भाजपा नेता ने वल्लभ भवन को भष्टाचार का अड्डा बताया. सिंधिया ने कहा कि 15 महीने में तत्कालीन कमलनाथ की कांग्रेस सरकार ने सिवाय भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया. 

इस कार्यक्रम के लिए हम बहुत दिन से आतुर थे. हां विलंब जरूर हुआ है, लेकिन शुभ काम में देरी होती है. एक संकल्प था हमारा कि 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार आई है तो विकास की गंगा बहेगी लेकिन भ्रस्टाचार की गंगा गली-गली में बही. इस इलाके के लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा किया और 32 में से 26 सीट जिताई थीं, लेकिन उन सीएम का 15 महीनों में इलाके के लोगों ने शक्ल तक नहीं देखी. इस इलाके के लोग जब सीएम कमलनाथ से मिलने जाते थे तो कहते थे चलो-चलो.

मध्य प्रदेश में बारिश का तांडव, खोले गए गेट, कहीं जलमग्न हुईं सड़कें तो कहीं पूरी बस्ती डूबी

मोदी जी ने तो कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया, लेकिन कमलनाथ जी तो 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में आम लोगों के लिए लॉकडाउन लगा दिया था. सिंधिया परिवार कभी अपनी परवाह नहीं करता है. जनता के लिए हम कभी भी डंडा और झंडा लेकर सड़कों पर उतर आते हैं. मेरी दादी ने डीपी मिश्र की सरकार गिरा दी थी. एक-एक दिन न्याय और प्रगति के लिए समर्पित होगा.

इससे पहले प्रभात झा ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि मंच ऐसा होगा और हमारे मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे, लेकिन नहीं नियति जो कराती है वह सही कराती है. यह सरकार वास्तव में सिंधिया जी की वजह से आई है.

वहीं प्रदेश के इतिहास में यह पहली बार है जब सिंधिया और जयभान सिंह पवैया ने एक साथ मंच साझा किया हो. मंच पर सीएम शिवराज सिंह, बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद रहे. 
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए लगभग 5 हजार 247 लोगों की सूची ऊर्जा मंत्री ने वरिष्ठ नेतृत्व को सौपी. 

MP:21 सितंबर से शुरू होगा तीन दिवसीय विधानसभा सत्र, बजट समेत कई विधेयक हो सकते हैं पारित 

भाजपा सदस्यता ग्रहण समारोह के पहले चरण में 5 हज़ार 243 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. नवागत कार्यकर्ताओं की सूची ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी ने प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को सौंपी.
इस मौके पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि जब मैं पूर्व सीएम से दो करोड़ रुपये स्वास्थ्य विभाग की मशीन खरीदने के लिए मांगे तो नहीं दिए लेकिन छिंदवाड़ा को कई करोड़ दिए. जब जनता की आवाज नहीं सुनी गई तो हमने कुर्सी छोड़ दी. 

WATCH LIVE TV