दिनदहाड़े आंखों में मिर्च पाउडर मारा और लूट ले गए 17 लाख, चंद कदम दूर था थाना...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh792403

दिनदहाड़े आंखों में मिर्च पाउडर मारा और लूट ले गए 17 लाख, चंद कदम दूर था थाना...

कोलारस में एक दाल व्यापारी से 17 लाख की लूट की गई है. वारदात को थाने से महज 100 कदम की दूरी पर अंजाम दिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

सांकेतिक तस्वीर

शिवपुरी: जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो अब दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूकते. ताजा मामला कोलारस से सामने आया है, यहां बाइक सवार बदमाशों ने दाल व्यवसायी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका और करीब 17 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. गौर करने वाली बात ये है कि इस वारदात को कोलारस पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें: ACHIEVEMENT!! चाय-पान की गुमटी से चलता है घर का खर्चा, झुग्गी में रहता है परिवार, बेटे ने निकाल दिया IIT

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद शिवपुरी एसपी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को जाना. जिस दाल व्यापारी से पैसे लूटे गए हैं, उनका गिर्राज सिंघल नाम बताया गया है. आंख में मिर्च पाउडर जाने से पीड़ित परेशान है.

किस समय हुई वारदात
मंगलवार को गिर्राज सिंघल मंगलवार दोपहर अपने बेटे के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकालने आए थे. पैसे निकालने के बाद जब वे स्कूटर से वापस लौटने लगे तभी कोलारस थाने के पास बदमाशों ने पीछे से आकर स्कूटर के आगे बुलट गाड़ी अड़ा दी. आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. फिर पैसों से भरा बैग छीना और भाग गए.

पुलिस के सामने क्या है समस्या
जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त आस-पास कोई नहीं था. पीड़ित की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया गया था, इस वजह से वो लुटेरों के चेहरे नहीं देख पाया. ऐसे में पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: `कोरोना के खिलाफ हम हैं तैयार` PM के साथ समीक्षा बैठक में शामिल हुए शिवराज, लॉकडाउन लगाने पर कही ये बात...

ये भी पढ़ें:  तब जहरीली गैस से बच गए थे; अब कोरोना काल बन गया, `मुआवजा दो हमें`

ये भी पढ़ें: सुनो, गाइडलाइन का DJ; अतिथि तुम `कम` आना; `बैंड-बाजा-बारात` भी Limited ही लाना प्लीज!

MP WATCH LIVE TV

Trending news