मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री बोले- 'शिवराज सरकार में किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ'

किसानों की कर्ज माफी पर कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार 12 लाख नए किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया शुरु कर चुकी है. किसानों को जल्द से जल्द इसका लाभ दिया जाएगा और उन्हें कर्ज से मुक्ति दिलाई जाएगी.

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री बोले- 'शिवराज सरकार में किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ'
कृषि मंत्री सचिन यादव अपने सरकार की उपलब्धियां गिनवाने के बाद BJP पर जमकर निशाना साधा

भोपालः मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव से Zee Media के संवाददाता ने एक्सक्लूसिव बातचित की. चर्चा को दौरान सचिन यादव BJP पर जमकर बरसे और अपने सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाई. सचिन यादव ने किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा कि, कर्ज माफी की प्रक्रिया आखिरी दौर में, और बहुत जल्द किसानों को लाभ मिलना भी शुरू हो जाएगा.
 
किसानों की कर्ज माफी पर कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार 12 लाख नए किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया शुरु कर चुकी है. किसानों को जल्द से जल्द इसका लाभ दिया जाएगा और उन्हें कर्ज से मुक्ति दिलाई जाएगी. उन्होंने बताया कि 20 लाख किसानों की फसल कर्ज माफी के बाद अब‌ नए किसानों को भी इसका लाभ मिलेगा.

देखें LIVE TV

अपने बयान से गोपाल भार्गव का यू-टर्न, 'विधायकों की अभी संख्या नहीं, जिससे सरकार बदल सके'

कृषि मंत्री सचिन यादव अपने सरकार की उपलब्धियां गिनवाने के बाद BJP पर जमकर निशाना साधा, उन्होनें कहा कि बीजेपी सरकार ने कृषि विकास दर के फर्जी आंकड़े पेश किए हैं. आरोप लगाते हुए सचिन ने कहां की भाजपा सरकार ने बढ़ा-चढ़ाकर  कृषि विकास दर की रिपोर्ट पेश की है जिसकी जांच हमारी सरकार करेगी. उन्होने कहां की फर्जी कृषि विकास दर बताकर भाजपा ने कृषि कर्मण अवॉर्ड हासिल किए हैं.

मध्य प्रदेशः BJYM ने सड़कों पर लगाए पोस्टर- 'सावधान! यहां कमलनाथ सरकार है'

कृषि मंत्री सचिन यादव यही नहीं रुके, उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में एक भी किसान का कर्जा माफ हुआ होगा तो नाम बताने वाले को इनाम दिया जाएगा. बीजेपी की पटवा सरकार और शिवराज सरकार ने किसानों से कर्ज माफी के झूठे वायदे किए थे. शिवराज सरकार में किसी भी किसान को कर्ज माफी का फायदा नहीं मिला, उल्टे किसान कर्ज के बोझ तले दब गए.