मध्य प्रदेश में नए पदाधिकारियों को BJP ने दी सख्त हिदायत, इन बातों का रखना होगा विशेष ख्याल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh829962

मध्य प्रदेश में नए पदाधिकारियों को BJP ने दी सख्त हिदायत, इन बातों का रखना होगा विशेष ख्याल

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की बैठक रखी गई. इस बैठक में आगामी रणनीति पर चर्चा की गई है. पढ़िए पूरी खबर..

नए पदाधिकारियों को संबोधित करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

भोपाल: राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में संगठन की नई कार्यकारिणी के सभी नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम हुआ. इस दौरान बड़े जोर-शोर के साथ कार्यकर्ताओं ने नए पदाधिकारियों का स्वागत किया गया. इसके बाद कार्यालय में हुई बैठक में नवनियुक्त पदाधिकारयों को सख्त हिदायद दी गई है कि 'पहले पार्टी लाइन का पता करें उसके बाद ही मीडिया में कोई बयान दें'.

इसके अलावा कार्यकर्ताओं और नए पदाधिकारियों को बताया गया है कि 'सोशल मीडिया पर कोई ऐसी पोस्ट न डालें, जिससे पार्टी की छवि खराब हो'. इस दौरान आगामी नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव के लिए अभी से काम में जुट जाने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान भी अपने नागरिकों को लगाएगा भारत में बनी कोरोना वैक्सीन! जानिए और कौन से देश हमसे लेंगे मदद

दीनदयाल समितियां बनायी जाएंगी
सीएम शिवराज ने बताया कि प्रदेश सरकार के कामकाज के प्रचार प्रसार और बेहतर क्रियान्वयन को लेकर प्रदेश सरकार सभी पंचायतों पर दीनदयाल समितियां बनाने जा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी पदाधिकारियों से सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के निर्देश देते हुए कहा कि सभी पंचायतों में दीनदयाल समितियां बनाई जाएंगी. ताकि सरकार की विकास योजनाओं को जनता तक बेहतर तरीके से पहुंचाया जा सके.

सीएम ने दिए ये निर्देश
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी नए पदाधिकारियों को काम पर लगने की बात करते हुए कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में निकाय चुनाव हैं और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है. ऐसे में आप सब को जल्द ही काम का बंटवारा कर दिया जाएगा और उसके तुरंत बाद आप सभी काम पर लग जाएं.

बता दें कि बीती 13 जनवरी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्माने अपनी टीम घोषित की थी और सभी पदाधिकारियों को बीजेपी को आत्मनिर्भर बनाने का लक्ष्य दिया था.' वीडी शर्मा ने जिस नई प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी की घोषणा की थी, उसमें 12 प्रदेश उपाध्‍यक्ष बनाए गए हैं, जबकि 12 प्रदेश मंत्री हैं. इसके साथ ही प्रदेश मोर्चा अध्‍यक्षों के नाम भी घोषि‍त कर द‍ि‍ए गए हैं.

ये भी पढ़ें: उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान के निधन पर CM शिवराज का ट्वीट- एक चमकदार सितारा अस्त हो गया

ये भी पढ़ें:  शिवराज सरकार को अस्थिर बता कांग्रेस ने राज्यपाल को चिट्ठी लिख की दखल देने की मांग

WATCH LIVE TV

Trending news